फोटो गैलरी

Hindi Newsडीजे पर गाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

डीजे पर गाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश में रामपुर के सिविल लाइन्स इलाके में शादी समारोह में हुए मामूली विवाद के बाद केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के एक हवलदार के पुत्र की गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस...

डीजे पर गाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या
एजेंसीFri, 24 Apr 2015 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में रामपुर के सिविल लाइन्स इलाके में शादी समारोह में हुए मामूली विवाद के बाद केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के एक हवलदार के पुत्र की गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

पुलिस ने इस सिलसिले में एक सीआरपीएफ के जवान के पुत्र सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी।

सूत्रों के अनुसार कल रात शादी समारोह में डीजे पर गाने को लेकर युवकों में विवाद हो गया जिसके बाद घर लौटते समय छत्तीसगढ़ में तैनात सीआरपीएफ के हवलदार दिलीप सिंह के पुत्र विक्रम सिंह को मोटरसाइकिल सवार कुछ युवकों ने पहले पिटाई की और बाद में गोली मार दी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विक्रम कुमाऊं विश्वविद्यालय अल्मोडा़ में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था।

विक्रम के पिता ने सीआरपीएफ के जवान के पुत्र राहुल और अन्य के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस सिलिसले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें