फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी प्रधान नहीं, परिधान मंत्रीः राज बब्बर

नरेंद्र मोदी प्रधान नहीं, परिधान मंत्रीः राज बब्बर

कांग्रेस प्रवक्ता व सांसद राज बब्बर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिधान मंत्री बने हुए हैं। महाराजा बनकर विदेशों में घूम रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं। एक साल के अंदर ही उन्होंने 27 देशों की...

नरेंद्र मोदी प्रधान नहीं, परिधान मंत्रीः राज बब्बर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 May 2015 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस प्रवक्ता व सांसद राज बब्बर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिधान मंत्री बने हुए हैं। महाराजा बनकर विदेशों में घूम रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं। एक साल के अंदर ही उन्होंने 27 देशों की यात्रा कर डाली है। विदेशों में सूट-बूट वालों के बीच ही उनकी बात पहुंच रही है।

देश के किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों और महिलाओं के बारे में सोचने का वक्त नहीं है उनके पास। बाहर वे गाना गा रहे हैं कि दुख भरे दिन बीते रे भइया..., बिहार में आएं तो उन्हें पता चले कि सजनवा बैरी हो गइले हमार....।

शुक्रवार को सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान राज बब्बर ने कहा कि बिहार की जनता तूफान, ओलावृष्टि, भूकंप की पीड़ा झेल रही है। इसके बाद भी नरेंद्र मोदी बिहार नहीं आए। मोदी सरकार सूट-बूट और लूट की सरकार है। महिलाएं, नौजवान, किसान, व्यापारी बड़े बोल वाली इस सरकार के कामों से ठगा महसूस कर रहे है। मोदीजी विदेश दौरे पर हर जगह अडाणी को लेकर जा रहे हैं, उन्हें ही देश का विदेश और कॉमर्स मंत्री क्यों नहीं बना देते हैं?

मंगोलिया को एक अरब डॉलर देने पर कहा कि देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं और पीएम विदेशों में धन दे रहे हैं। मंगोलियों को दिया गया यह धन वहां के प्रत्येक व्यक्ति के हिसाब से 22,500 रुपए पड़ता है। किसानों को खाद, बीज नहीं मिल रहा है, बैंकों से किसानों को कर्ज नहीं मिल रहा है। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी विचार व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें