फोटो गैलरी

Hindi Newsकैमिस्ट के साथ की मारपीट, लूटे, स्कॉरपियो में सवार थे 4-5 लुटेरे

कैमिस्ट के साथ की मारपीट, लूटे, स्कॉरपियो में सवार थे 4-5 लुटेरे

तिगांव रोड स्थित गांव नवादा के पास सोमवार रात स्कॉरपियो में सवार लुटेरों ने बाइक सवार एक कैमिस्ट के साथ मारपीट कर उससे करीब 80 हजार रुपये लूट लिए। घायल कैमिस्ट को बी. के. अस्पताल में भर्ती कराया...

कैमिस्ट के साथ की मारपीट, लूटे, स्कॉरपियो में सवार थे 4-5 लुटेरे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 May 2015 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तिगांव रोड स्थित गांव नवादा के पास सोमवार रात स्कॉरपियो में सवार लुटेरों ने बाइक सवार एक कैमिस्ट के साथ मारपीट कर उससे करीब 80 हजार रुपये लूट लिए।

घायल कैमिस्ट को बी. के. अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार देर शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।
शिव कॉलोनी निवासी प्रदीप शर्मा का तिगांव में मेडिकल स्टोर है। सोमवार को प्रदीप रोजाना की तरह मेडिकल स्टोर पर गए। रात करीब साढ़े दस बजे वह मेडिकल स्टोर बंद कर बाइक से घर वापस आ रहे थे। उनके पास दिन भर की सेल के  करीब 70-80 हजार रुपये थे।

जब वह नवादा गांव के पास बने खेल स्टेडियम के समीप पहुंचे, तो अचानक एक स्कॉरपियों गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक के आगे गाड़ी लगा दी।

गाड़ी में से चार-पांच लुटेरे उतरे और प्रदीप के साथ लूटपाट करने लगे। प्रदीप ने विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें गंभीर रूप से घायल कर बदमाशों ने उनकी जेब में रखे रुपये लूट लिए और गले में पड़ी सोने की चेन व घड़ी आदि भी छीन लिया।

प्रदीप शर्मा ने लुटेरों से बचने के लिए पास में ही स्थित एक घर में घुस गए। लूटपाट करने के बाद लुटेरे वहां से फरार हो गए। प्रदीप शर्मा ने घटना की सूचना परिवार वालों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर घायल प्रदीप को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें