फोटो गैलरी

Hindi Newsफोन पर आजम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

फोन पर आजम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

एक मिस कॉल पर कॉल बैक और फिर एक युवक को कैबिनेट मंत्री आजम खां को धमकाना भारी पड़ गया। इस युवक ने न सिर्फ स्वार के युवक को धमकाया बल्कि कैबिनेट मंत्री आजम खां के लिए भी अपशब्द कर धमकी तक दे डाली।...

फोन पर आजम को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Sep 2014 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

एक मिस कॉल पर कॉल बैक और फिर एक युवक को कैबिनेट मंत्री आजम खां को धमकाना भारी पड़ गया। इस युवक ने न सिर्फ स्वार के युवक को धमकाया बल्कि कैबिनेट मंत्री आजम खां के लिए भी अपशब्द कर धमकी तक दे डाली। शिकायत के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने बुलंदशहर के पहासू से युवक को पकड़ लिया है। बुधवार को रामपुर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

मंगलवार को पहासू थाना के गांव अजीजाबाद निवासी राजवीर सिंह के 22 वर्षीय बेटे सुधीर कुमार के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से मिस कॉल आई। युवक ने उस नंबर पर कॉल बैक की। दूसरी तरफ से बताया गया ‘मैं रामपुर से बोल रहा हूं। युवक ने पूछा-किस रामपुर से तो उसने बताया कि आजम खां के रामपुर से। सुधीर ने इसे मजाक समझा और दूसरी ओर से बोल रहे व्यक्ति को फटकार दिया, दूसरी ओर से भी उसे फटकार लगी, तो सुधीर ने भुगत लेने की धमकी दे दी और फोन काट दिया।

आरोप है कि उस युवक ने आजम खां तक के लिए अपशब्द बोले और धमकी तक दी। स्वार के डा. राशिद अंसारी की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। चूंकि मामला कैबिनेट मंत्री से जुड़ा था लिहाजा, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए मंगलवार देर शाम अहमदगढ़ थानाध्यक्ष मनोज पाठक के साथ दबिश देकर सुधीर को सुधीर को घर से उठा लिया। युवक ने सारी बात बताकर छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी और आरोपी को साथ ले गई।

अहमदगढ़ थाना प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि रामपुर से आई पुलिस टीम युवक को अपने साथ ले गई है। सुधीर के खिलाफ स्वार कोतवाली में डा. राशिद की ओर से फोन पर अभद्रता और गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया गया। एसपी साधना गोस्वामी ने बताया कि मुकदमे के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया गया है।

उधर, इस मामले में सुधीर के परिजन रामपुर पहुंचे। अजब सिंह ने बताया कि स्वार में वह सभी कोतवाली में एसएसआई से मिले पर, कोई सहायता नहीं मिलने पर वापस लौट गए। उधर, पुलिस ने बुधवार की शाम आरोपी युवक सुधीर को शांतिभंग की आशंका में जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें