फोटो गैलरी

Hindi Newsसीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी

पटेल नगर इलाके में गाड़ी छू जाने पर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिला निवासी 22 वर्षीय जम्माल के रूप में की गई है।...

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Aug 2014 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पटेल नगर इलाके में गाड़ी छू जाने पर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिला निवासी 22 वर्षीय जम्माल के रूप में की गई है। यह पूरी वारदात पटेल नगर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

वारदात में शामिल दो अन्य आरोपी शिवकुमार उर्फ टोनी और जतिन खत्री गन्नौर में एक गैराज मालिक को लूटते हुए पकड़े गए थे। दोनों फिलहाल जेल में बंद हैं।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि बीते 21 अगस्त की रात प्रॉपर्टी डीलर विपिन राजपूत अपनी कार से जा रहा था। रास्ते में उसकी कार सड़क किनारे चल रहे तीन युवकों से छू गई। इस बात से नाराज युवकों ने गाड़ी से निकलते ही विपिन के पेट में गोली मार दी। इसके बाद वह उसकी पिटाई करने लगे। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में विपिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस संबंध में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की गई। पुलिस को पता चला कि वारदात वाली जगह पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। उसकी फुटेज में पुलिस को तीन युवक दिखे जिन्होंने विपिन को गोली मारी थी। इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

एसीपी पटेल नगर राजीव मिड्डा की देखरेख में इंस्पेक्टर सतेन्द्र मोहन की टीम ने हुलिये को ध्यान में रखते हुए पटेल नगर और फरीदपुरी में घर-घर जाकर आरोपियों के बारे में पूछताछ की। इस दौरान एक प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि उसने ऐसे एक युवक को कमरा किराये पर दिलवाया था।

उसकी मदद से पुलिस उस मकान में पहुंची। वहां महिला ने बताया कि युवक बीते 22 अगस्त को अचानक मकान खाली करके चला गया। इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। पुलिस को प्रॉपर्टी डीलर की मदद से आरोपी का मोबाइल नंबर मिल गया। पुलिस ने जब टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली तो पता चला कि आरोपी सोनीपत में हैं। स्पेशल स्टाफ की टीम ने वहां छापा मारकर जम्माल को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें