फोटो गैलरी

Hindi NewsSpiceJet launches Red Hot Fare sale starting Rupess 1899

स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा

स्पाइसजेट यात्रियों के लिए हर बार कुछ नया करती रहती है। इस बार उसने यात्रियों को एक बार फिर से नया ऑफर दिया है। स्पाइसजेट ने इसे 'रेड हॉट फेयर सेल' का नाम दिया है। इसमें यात्री सिर्फ 1899 रुपये में...

स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Jul 2015 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाइसजेट यात्रियों के लिए हर बार कुछ नया करती रहती है। इस बार उसने यात्रियों को एक बार फिर से नया ऑफर दिया है। स्पाइसजेट ने इसे 'रेड हॉट फेयर सेल' का नाम दिया है।

इसमें यात्री सिर्फ 1899 रुपये में यात्रा कर सकते हैं। टिकट की कीमत में सभी तरह के टैक्स शामिल हैं। स्पाइसजेट के 'रेड हॉट फेयर सेल' के तहत टिकटों की बुकिंग 6 जुलाई से लेकर 8 जुलाई के बीच करानी होगी। टिकट बुक कराने वाले यात्री 15 जुलाई से लेकर 30 सितंबर 2015 के बीच यात्रा कर सकते हैं।

इस सेल के तहत आपको कंपनी की वेबसाइट http://www.spicejet.com/RedHotFaresSale.aspx  पर जाकर ही टिकट बुक करानी होगी। स्पाइस जेट के टिकट बुकिंग काउंटर से इस सेल के तहत टिकट नहीं दी जाएंगी।

इस ऑफर के तहत आप अहमदाबाद से मुंबई, अहमदाबाद से पुणे, बंगलुरु से चेन्नई, बंगलुरु से हैदराबाद, चेन्नई से बंगलुरु, चेन्नई से कोयम्बटूर, चेन्नई से हैदराबाद, गोवा से मुंबई, गोवा से पुणे, गोवा से हैदराबाद, हैदराबाद से बंगलुरु, हैदराबाद से कोयम्बटूर, हैदराबाद से मुंबई, हैदराबाद से चेन्नई, कोझीकोड से बंगलुरु, कोझीकोड से चेन्नई, कोच्चि से चेन्नई, मुंबई से दिल्ली, मुंबई से कोच्चि, पुणे से चेन्नई, पुणे से कोच्चि, पुणे से बंगलुरु, पुणे से अहमदाबाद तक की यात्रा सिर्फ 1899 रुपये में कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें