फोटो गैलरी

Hindi Newsजनता परिवार एक होने वाला नहीं: रामविलास

जनता परिवार एक होने वाला नहीं: रामविलास

केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि जनता परिवार कभी एक होने वाला नहीं है। 17 दिनों के अंदर जनता परिवार एक हो रहा था, लेकिन अबतक कुछ नहीं हुआ। राजद के साथ समझौते के बाद अपहरण...

जनता परिवार एक होने वाला नहीं: रामविलास
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 04 May 2015 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि जनता परिवार कभी एक होने वाला नहीं है। 17 दिनों के अंदर जनता परिवार एक हो रहा था, लेकिन अबतक कुछ नहीं हुआ। राजद के साथ समझौते के बाद अपहरण के मामले बढ़ गए है। गुड़ खाने के बाद गुलगुल्ला से परहेज कैसे होगा। अच्छा हुआ जो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए। अब वे कह रहे हैं कि डरने की कोई बात नहीं है।

श्री पासवान रविवार को पाटलिपुत्रा इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित भारतीय मानक ब्यूरो के कार्यालय के निरीक्षण के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भूकंप पीड़ितों के बीच केंद्र सरकार चार लाख एवं दो लाख रुपए का वितरण कर रही है, राज्य सरकार को बताना चाहिए कि वह क्या कर रही है। राज्य सरकार से अनाज में टूट, चमक कम होने इत्यादि की रिपोर्ट मांगी गई थी, जो अब तक नहीं मिली। किसानों के क्षतिग्रस्त अनाज को भी अधिकतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीदा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें