फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना एयरपोर्ट पर रामकृपाल को सीआईएसएफ की कांस्टेबल ने रोका

पटना एयरपोर्ट पर रामकृपाल को सीआईएसएफ की कांस्टेबल ने रोका

राजधानी के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता राज्यमंत्री रामकृपाल यादव को सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल सुशांता लकड़ा ने रोक दिया। यादव मंगलवार को एयरपोर्ट पर...

पटना एयरपोर्ट पर रामकृपाल को सीआईएसएफ की कांस्टेबल ने रोका
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 May 2015 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता राज्यमंत्री रामकृपाल यादव को सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल सुशांता लकड़ा ने रोक दिया। यादव मंगलवार को एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री बंदारू दत्तात्रेय का स्वागत करने गए थे। उन्हें पता चला कि मंत्री अंदर बैठे हैं, इसलिए निकास द्वार से जाने लगे। लेकिन गेट पर तैनात कांस्टेबल ने उन्हें रोक दिया।

झारखंड की रहने वाली सुशांता ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि इधर से वे नहीं जा सकते। अंदर जाने का रास्ता दूसरी ओर से है। यादव ने अपना परिचय भी दिया, लेकिन कांस्टेबल टस से मस न हुई। उसने तुरंत वायरलेस पर अफसर को जानकारी दी कि मंत्रीजी के साथ और भी लोग हैं। इस पर रामकृपाल यादव ने कहा कि उनके साथ आए लोग अंदर नहीं जाएंगे। लेकिन महिला कांस्टेबल नहीं मानी।

बाद में सीआईएसएफ का एक अन्य जवान वहां पहुंचा और प्रवेश द्वार से मंत्री की इंट्री कराई गई। सुशांता ने कहा कि अगर वो मंत्री को जाने देती तो उसे तुरंत सस्पेंड कर दिया जाता। इस बाबत ‘हिन्दुस्तान ने रामकृपाल यादव से बात करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। उनके मीडिया प्रभारी रंधीर कुमार ने कहा कि मंत्रीजी से महिला जवान की बकझक नहीं हुई थी। महिला जवान के कहने पर मंत्री खुद ही दूसरे गेट से चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें