फोटो गैलरी

Hindi Newsमांझी के बनाए रन नीतीश गिन भी लें तो बेड़ा पारः मोदी

मांझी के बनाए रन नीतीश गिन भी लें तो बेड़ा पारः मोदी

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने इतने अधिक रन बना दिए हैं कि अगर उन रनों की गिनती भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर लें तो उनका बेड़ा पार हो जाएगा। मोदी...

मांझी के बनाए रन नीतीश गिन भी लें तो बेड़ा पारः मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Feb 2015 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने इतने अधिक रन बना दिए हैं कि अगर उन रनों की गिनती भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर लें तो उनका बेड़ा पार हो जाएगा। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार कोई नया जनादेश लेकर नहीं बनी है। यह कांटिन्यूटी वाली सरकार है। इसलिए भाजपा इस सरकार के प्रति पहले दिन से ही आक्रमक रहेगी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री मोदी ने यह बात कही।

श्री मोदी ने कहा कि हम मुद्दों को उठाते रहेंगे। दूसरी शादी में कोई हनीमून नहीं होता। जिस तरह आखिरी ओवर में कोई शतक नहीं बना सकता है ठीक उसी तरह अगले छह महीने में बिहार में कोई विकास नहीं हो सकता है और न ही नई योजनाओं का क्रियान्वयन हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति नीतीश कुमार के लचीले रवैये के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में श्री मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार कह रहे कि अगर बिहार के लिए जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री से मिलेंगे।

यह अहंकार की भाषा है। मांझी के भाजपा में आने के सवाल को टालते हुए श्री मोदी ने कहा कि पार्टी से निलंबित व्यक्ति किसी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं हो सकता। मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को डर लग रहा है, इसलिए विश्वासमत हासिल करने के लिए पंद्रह दिनों का समय ले रहे हैं। उन्हें लालू प्रसाद पर भरोसा नहीं है। वह शपथग्रहण में नहीं आए, यह सामान्य बात नहीं है।

मंत्रिमंडल का भी अर्धविस्तार हुआ है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने रविवार को शपथ ग्रहण के बाद कहा कि 2010 में उन्हें जो जनादेश मिला, वह व्यक्ति केंद्रित था पर सच यह है दो दलों के लोगों ने मिलकर उन्हें किया था और वह एक व्यक्ति पर केंद्रित जनादेश नहीं था। क्या भाजपा से गठबंधन तोडम्ने के उनके फैसले से लोग खुश थे?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें