फोटो गैलरी

Hindi Newsबदायूं में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

बदायूं में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या

11वीं में पढ़ रही दलित किशोरी की मंगलवार को गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। पड़ोस में पानी लेने गई किशोरी को तीन पड़ोसियों ने दबोच लिया और सामूहिक दुराचार के बाद उसे जहर पिला दिया। सिविल लाइंस इलाके...

बदायूं में छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Sep 2014 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

11वीं में पढ़ रही दलित किशोरी की मंगलवार को गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। पड़ोस में पानी लेने गई किशोरी को तीन पड़ोसियों ने दबोच लिया और सामूहिक दुराचार के बाद उसे जहर पिला दिया। सिविल लाइंस इलाके में हुई वारदात के बाद आरोपी घर में ताला डालकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया है। 

एक राजमिस्त्री की 16 साल की बेटी दोपहर एक बजे उनके पड़ोस में रहने वाली एएनएम के घर पानी लेने पहुंची। वहां एएनएम का पति व दो अन्य लोग थे। तीनों ने किशोरी को पानी के लिए अंदर बुलाया और गैंगरेप किया। किशोरी की चीख सुनकर उसका छोटा भाई वहां पहुंचा। परिजन के मुताबिक तीनों आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किशोरी को जहर पिला दिया।

बदहवास किशोरी लड़खड़ाती हुई किसी तरह दरवाजे तक पहुंची। हालत नाजुक देख उसका भाई उसे फौरन पास के निजी अस्पताल ले गया। हालत नाजुक देख डाक्टर ने हाथ खड़े कर दिए। इस दौरान तीनों आरोपी फरार हो गए। आरोपियों में एक उझानी में तैनात एएनएम का पति बदाया जा रहा है।

उधर, दूसरे अस्पताल में ले जाते समय युवती ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर तफ्तीश आगे बढ़ाई जाएगी। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें