फोटो गैलरी

Hindi Newsबदायूं कांड: इंसाफ नहीं मिला तो जान दे दूंगा

बदायूं कांड: इंसाफ नहीं मिला तो जान दे दूंगा

बदायूं कांड में सीबीआई के फैसले से आहत पीड़ित परिवार के लोगों ने कहा है कि वे जांच एजेंसी की रिपोर्ट से आहत हैं और अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे जान दे देंगे। सीबीआई ने खुलासा किया है कि दोनों...

बदायूं कांड: इंसाफ नहीं मिला तो जान दे दूंगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Nov 2014 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं कांड में सीबीआई के फैसले से आहत पीड़ित परिवार के लोगों ने कहा है कि वे जांच एजेंसी की रिपोर्ट से आहत हैं और अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे जान दे देंगे। सीबीआई ने खुलासा किया है कि दोनों बहनों से गैंग रेप नहीं हुआ और न ही उनका कत्ल किया गया। उन्होंने आत्महत्या की है। छोटी लड़की के पिता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। उधर, राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मामले में सच्चाई सामने आ गई है।

सीबाआई की रिपोर्ट के बाद छोटी लड़की के पिता को प्रधानमंत्री से इंसाफ की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि बेटी और भतीजी से दुराचार और उनकी हत्या को खुदकुशी कहना परिवार के हर सदस्य के ऊपर अत्याचार है। वे बोले, सवालों की बौछार, लगातार बदल रहे हालात और अब बेटियों द्वारा कुदकुशी की बात से मैं और मेरा परिवार टूट चुका है। अब किसी से ठीक से बात तक नहीं कर सकते। यह अत्याचार हम कैसे सकते हैं? न्याय के बिना मुझे जीने का कोई हक नहीं है। मोदी जी अब आप ही हमें न्याय दिला सकते हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे प्राण त्याग देंगे। पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों बेटियों के साथ रेप की पुष्टि हुई। सूबे की पुलिस के मुखिया डीजीपी ने भी एक बेटी के साथ बलात्कार की बात कही थी। और अब आत्महत्या की झूठी बात कही जा रही है।

उधर, रिपोर्ट से पांचों आरोपियों के परिवार काफी खुश हैं। उनका कहना है कि सच्चाई की जीत हुई है। उन्हें भरोसा है कि जल्द ही सभी की रिहाई हो जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें