फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल ने ऑटोचालकों का समर्थन किया

केजरीवाल ने ऑटोचालकों का समर्थन किया

दिल्ली में विधानसभा के संभावित चुनाव से पहले अपने खोए जनाधार को हासिल करने के प्रयास में लगे आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ऑटो चालकों की एक रैली को संबोधित किया, जहां...

केजरीवाल ने ऑटोचालकों का समर्थन किया
एजेंसीThu, 31 Jul 2014 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में विधानसभा के संभावित चुनाव से पहले अपने खोए जनाधार को हासिल करने के प्रयास में लगे आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ऑटो चालकों की एक रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने उनकी शिकायतों का समर्थन किया और वादा किया कि उनकी पार्टी के सत्ता में लौटने पर उन समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

रामलीला मैदान में आयोजित रैली को अपने परंपरागत मतदाताओं को लुभाने के आप के प्रचार अभियान के रूप में देखा जा रहा है। रैली में पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने शिरकत की जिन्होंने फिर से चुनाव होने पर सत्ता में लौटने का विश्वास जताया।

अपने संबोधन में केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं करने के लिए भाजपा और कांग्रेस की आलोचना की और ऑटो चालकों से वादा किया कि शिकायतों के निवारण में उनका पूरा समर्थन करेंगे।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मामूली कारणों से ऑटो को पकड़ा जा रहा है और उसके लिए भी चालकों को धन देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली पुलिस के आयुक्त (बी एस बस्सी) और लेफ्टिनेंट गवर्नर (नजीब जंग) से मुलाकात करेंगे और कुछ मुद्दों को उनके समक्ष रखेंगे। हम मांग करेंगे कि भोजन करने जा रहे या आराम कर रहे किसी भी ऑटो चालक को दंडित नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारे सत्ता में आने पर अन्य बड़े मुद्दे जैसे मोटर वाहन अधिनियम की धारा 66. 192ए पर भी गौर किया जाएगा। ऑटो चालक आप के समर्थक रहे हैं और दिसम्बर 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी के प्रचार में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बहरहाल लोकसभा चुनावों में हार के बाद उनका जनाधार खत्म होता जा रहा है और रैली के माध्यम से संकेत देने का प्रयास किया गया कि पार्टी को अब भी उनकी चिंता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें