फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दुस्तान एक्सक्लूसिव : ड्रेसिंग रूम में धवन पर बरसे कोहली

हिन्दुस्तान एक्सक्लूसिव : ड्रेसिंग रूम में धवन पर बरसे कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन उप कप्तान विराट कोहली और ओपनर शिखर धवन के बीच काफी कहासुनी हो गई थी। दरअसल धवन ने चोट की वजह से मैदान पर जाने से इनकार कर दिया था। ऐसे में कोहली को...

हिन्दुस्तान एक्सक्लूसिव : ड्रेसिंग रूम में धवन पर बरसे कोहली
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Dec 2014 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन उप कप्तान विराट कोहली और ओपनर शिखर धवन के बीच काफी कहासुनी हो गई थी। दरअसल धवन ने चोट की वजह से मैदान पर जाने से इनकार कर दिया था। ऐसे में कोहली को सिर्फ 5-10 मिनट में मैदान पर उतरना पड़ा। तब कोहली को ऐसा लग रहा था कि धवन बहाना कर रहे हैं और ऑस्टे्रलियाई पेस बैटरी का सामना करने से बचना चाहते हैं।

कोहली सस्ते में आउट हो गए। गुस्से में लाल विराट ड्रेसिंग रूम में जाकर धवन पर बरस पड़े। इस पर धवन ने जवाब दिया, ‘मैं देश के लिए खेलने पर गर्व महसूस करता हूं और अगर मेरा प्रदर्शन क्षमता के अनुरूप नहीं रहता है तो चोट का बहाना करने की बजाय मैं बाहर बैठना पसंद करूंगा।’ टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने दोनों को शांत कराया। उन्होंने कोहली से कहा कि बड़े खिलाड़ी को हमेशा बड़ी जिम्मेदारी को तैयार रहना चाहिए।

धौनी ने भी दिए थे संकेत
मैच खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी कोहली और धवन के बीच गहमागहमी का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि कोहली को अचानक बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने से ड्रेसिंग रूम का माहौल असहज हो गया था। इसतरह की घटनाएं टीम की एकरूपता के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें