फोटो गैलरी

Hindi Newsपीके में दिखेगा गांधी का दर्शन राज कुमार हिरानी

पीके में दिखेगा गांधी का दर्शन : राज कुमार हिरानी

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्मकार राज कुमार हिरानी की आगामी फिल्म पीके में भी उनकी वर्ष 2006 की ब्लॉकबस्टर फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई की तरह ही गांधी दर्शन नजर आने की संभावना है। पीके में आमिर...

पीके में दिखेगा गांधी का दर्शन : राज कुमार हिरानी
एजेंसीSat, 22 Nov 2014 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्मकार राज कुमार हिरानी की आगामी फिल्म पीके में भी उनकी वर्ष 2006 की ब्लॉकबस्टर फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई की तरह ही गांधी दर्शन नजर आने की संभावना है। पीके में आमिर खान, अनुष्का शर्मा और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं।
    
लगे रहो मुन्ना भाई की तरह ही क्या इस फिल्म में भी गांधी के विचारों की छाप देखने को मिलेगी इस सवाल पर 51 वर्षीय निर्देशक ने कहा, निश्चित रूप से फिल्म में यह सब आपको देखने को मिलेगा। निर्देशक रिचर्ड एटनबॅरो और गांधी विषय पर व्याख्यान दे रहे थे।
    
निर्देशक ने फिल्म की कहानी पर रहस्य बरकरार रखते हुए कहा, मैं पीके को लेकर अब ज्यादा बात नहीं कर सकता और हम इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। यह फिल्म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।
    
इस सत्र में उनके निर्माता दोस्त विधु विनोद चोपड़ा भी शामिल हुए। चोपड़ा ने कहा, मैं हर फिल्म की रिलीज से पहले घबराया रहता हूं और ऐसा ही पीके के साथ भी है। फिल्म को कोई वितरक नहीं मिल रहे थे क्योंकि इसमें कोई आइटम नंबर न होने की वजह से उन्हें लगा कि यह उबाउ होगी। मैंने उन्हें बताया कि फिल्म की खासियत क्या है। यह गांधी को दोस्त के रूप में पेश करने का एक सर्वाधिक साहसी कदम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें