फोटो गैलरी

Hindi Newsसेना भर्ती देखकर लौट रहे अभ्यर्थियों ने काटा हंगामा, ट्रेन रोकी

सेना भर्ती देखकर लौट रहे अभ्यर्थियों ने काटा हंगामा, ट्रेन रोकी

सेना की भर्ती देखने आए अभ्यर्थियों ने लौटते समय नगर की सड़कों पर जमकर हंगामा किया। आने-जाने वाली बसों पर पथराव किया। रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेल की छत और इंजन पर चढ़ गए। रेल प्रशासन ने समझाने का प्रयास...

सेना भर्ती देखकर लौट रहे अभ्यर्थियों ने काटा हंगामा, ट्रेन रोकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Feb 2015 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सेना की भर्ती देखने आए अभ्यर्थियों ने लौटते समय नगर की सड़कों पर जमकर हंगामा किया। आने-जाने वाली बसों पर पथराव किया। रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेल की छत और इंजन पर चढ़ गए। रेल प्रशासन ने समझाने का प्रयास किया तो वे नहीं माने और हंगामा करने लगे। हंगामा देख रेल के ड्राइवर ने रेल को चलाने से मना कर दिया। इस पर अभ्यर्थियों ने रेलवे स्टेशन पर खूब हंगामा किया।

रेल प्रशासन ने हालात बिगड़ते देख पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। खबर मिलते ही भारी पुलिस बल रेलवे स्टेशन पहुंचा और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर रेल की छत से नीचे उतारा। देर रात तक अभ्यर्थी सड़कों पर हंगामा करते रहे और प्रशासन के पसीने छुड़ाते रहे। सोमवार की शाम भर्ती प्रक्रिया संपन्न होने के बाद वापस फिरोजाबाद लौट रहे छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर हंगामा काटा। शाम को 6:30 बजे के करीब आई फर्रूखाबाद से शिकोहाबाद जाने वाली पैसेजर ट्रेन की छत पर युवा सवार हो गए। ट्रेन की छत पर बड़ी संख्या में सवार युवाओं को देखकर ड्राइवर ने ट्रेन को आगे बढ़ाने से मना कर दिया। इस पर छात्र हंगामा काटना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और ट्रेन की छत पर बैठे छात्रों को जीआरपी थानाध्यक्ष सीपी सिंह ने व रेलवे गेट चौकी प्रभारी शशिकांत ने जमकर हड़काया और उन्हें ट्रेन की छत से नीचे उतरने को कहा। जब छात्रों ने पुलिस को हल्के में लिया तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके छत से नीचे उतार दिया। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें