फोटो गैलरी

Hindi Newsघड़ी की तलाश करने वाले को मिलेंगे 50 हजार

घड़ी की तलाश करने वाले को मिलेंगे 50 हजार

जब डगलस एल दिल्ली आए थे तो उनकी कलाई पर एक रोलेक्स घड़ी थी और अब दो हफ्तों के बाद वो उस घड़ी को तलाश कर रहे हैं। पिछले बुधवार को वो एक ऑटो में बैठ कर ग्रेटर कैलाश एन्कलेव से कैलाश कॉलोनी जा रहे...

घड़ी की तलाश करने वाले को मिलेंगे 50 हजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Mar 2015 09:28 AM
ऐप पर पढ़ें

जब डगलस एल दिल्ली आए थे तो उनकी कलाई पर एक रोलेक्स घड़ी थी और अब दो हफ्तों के बाद वो उस घड़ी को तलाश कर रहे हैं।

पिछले बुधवार को वो एक ऑटो में बैठ कर ग्रेटर कैलाश एन्कलेव से कैलाश कॉलोनी जा रहे थे, यही वो वक्त था जब उन्होंने इस घड़ी को आखिरी बार देखा था।

साऊथ चाइना के इस पब्लिशर की उम्र 45 साल है और ये घड़ी उनकी बीवी ने उन्हें तोहफे में दी थी।

उन्होंने घड़ी ढूंढने वाले को ईनाम देने की भी घोषणा की है। वो 50 हजार रुपये का ईनाम उसे देंगे जो इस घड़ी को वापस करेगा, उन्होंने कहा है कि ये रकम वो एक लाख तक बढ़ा सकते हैं।

वो पुलिस के पास भी अपनी शिकायत दर्ज करा चुके हैं और अखबार में विज्ञापन भी दे चुके हैं। डगलस को उम्मीद है कि उनकी घड़ी वापस मिल जाएगी।

इसी उम्मीद के साथ उन्होंने कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के आस पास पोस्टर भी चिपकवाए हैं। जिस टैक्सी को वो अक्सर किराए पर लेते हैं उसका ड्राइवर भी घड़ी तो तलाश करने में उनकी मदद कर रहा है।

वो ऑटोरिक्शा पर पोस्टर चिपका रहा है और सीसीटीवी फुटेज निकलवाने की भी कोशिशें कर रहा है। यूं तो घड़ी की कीमत पांच लाख रुपये है लेकिन केवल यही एक वजह नहीं है जो डगलस इसे तलाश कर रहे हैं।

डगलस कहते हैं,"घड़ी मेरी पत्नी ने मुझे तोहफे में दी थी, जब उसे पता चलेगा कि ये खो गई है तो उसे बहुत दुख होगा।"

पिछले महीने ही उनकी शादी को 15 साल पूरे हुए थे और इसी खुशी के मौके पर पत्नी ने डगलस को ये खास तोहफा दिया था।

उन्होंने बताया,"मैंने घड़ी को उतार कर अपनी जेब में डाल लिया था क्योंकि थोड़ी ही देर में मेट्रो चेकिंग होने वाली थी। कुछ वक्त बाद मुझे पता चला कि मैंने उसे खो दिया है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें