फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस ने नटवर सिंह के आरोपों को बकवास बताया

कांग्रेस ने नटवर सिंह के आरोपों को बकवास बताया

कांग्रेस ने पूर्व विदेश मंत्री के नटवर सिंह के उस दावे को हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि 2004 में सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी के कड़े एतराज के बाद प्रधानमंत्री बनने से इंकार कर...

कांग्रेस ने नटवर सिंह के आरोपों को बकवास बताया
एजेंसीWed, 30 Jul 2014 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने पूर्व विदेश मंत्री के नटवर सिंह के उस दावे को हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि 2004 में सोनिया गांधी ने अपने बेटे राहुल गांधी के कड़े एतराज के बाद प्रधानमंत्री बनने से इंकार कर दिया। राहुल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनको डर था कि अगर वह पद स्वीकार करेंगी तो उनके पिता और दादी की तरह उनकी भी हत्या कर दी जाएगी।

एआईसीसी महासचिव और संचार विभाग के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि यह हास्यास्पद है। कल अच्छी बिक्री और मुफ्त के प्रचार के मकसद से किताब की विषय वस्तु को सनसनीखेज बनाना फैशन बन गया है। यह भी इसी तरह की एक कवायद है। इस पर कोई भी टिप्पणी करना बेकार होगा।

पार्टी की प्रतिक्रिया सिंह के इस दावे के ठीक बाद आयी कि अंतरात्मा की आवाज के कारण सोनिया ने इससे मना नहीं किया बल्कि एक समय वह प्रधानमंत्री पद संभालने के बारे में कह चुकी थीं।

एक जमाने में गांधी परिवार के दोस्त माने जाने वाले सिंह :83: ने 2008 में कांग्रेस छोड़ दी थी। इराक के अनाज के बदले तेल घोटाले की पृष्ठभूमि में 2005 में संप्रग 1 से उन्होंने इस्तीफा दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें