फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास है: त्रिवेदी

मुझे प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास है: त्रिवेदी

अधर में लटके अपने भाग्य के बीच रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने शुक्रवार को कहा कि किराये में वृद्धि राष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ हित में है और उन्हें प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पूरा विश्वास...

मुझे प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास है: त्रिवेदी
Fri, 16 Mar 2012 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अधर में लटके अपने भाग्य के बीच रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने शुक्रवार को कहा कि किराये में वृद्धि राष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ हित में है और उन्हें प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पूरा विश्वास है। त्रिवेदी ने यहां कहा कि देश और मुझे प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास है। राष्ट्र और भारतीय रेलवे के सर्वश्रेष्ठ हित में जो होगा, मैं वहीं करूंगा और वही मैंने किया है।

वर्ष 2012-13 के रेल बजट में यात्री किराये में वृद्धि को लेकर त्रिवेदी अपनी पार्टी की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निशाने पर हैं। ममता ने 14 मार्च को प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर त्रिवेदी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और उनके स्थान पर केंद्रीय जहाजरानी राज्यमंत्री एवं उसके विश्वस्त सहयोगी मुकुल रॉय को रेल मंत्री बनाने की मांग की थी। प्रधानमंत्री ने कल तृणमूल प्रमुख से बातचीत की थी। कल प्रश्नकाल में हिस्सा लेने वाले त्रिवेदी आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में भी शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें