फोटो गैलरी

Hindi Newsकॉलेजी छात्रों के लिए 5 हेयर स्टाइल

कॉलेजी छात्रों के लिए 5 हेयर स्टाइल

कॉलेज में रोज नए-नए लुक अपना कर स्टाइलिश नजर आना अगर लड़कियों के लिए आसान है तो अब लड़कों के लिए भी उतना मुश्किल नहीं रहा। हेयर स्टाइल में बदलाव करके आप रोज अपने लुक को अलग व स्टाइलिश दिखा सकते...

कॉलेजी छात्रों के लिए 5 हेयर स्टाइल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉलेज में रोज नए-नए
लुक अपना कर स्टाइलिश नजर आना अगर लड़कियों के लिए आसान है तो अब लड़कों के लिए भी उतना मुश्किल नहीं रहा। हेयर स्टाइल में बदलाव करके आप रोज अपने लुक को अलग व स्टाइलिश दिखा सकते हैं।

1. मैस्डअप लुक: मैसी स्टाइल लिया हुआ यह लुक बेहद फंकी नजर आता है। इस लुक के लिए बालों में वैक्स लगा कर बस उन्हें स्क्रंच कर दिया जाता है। यह मैट फिनिश लिए होता है। बाल यदि हाईलाइटेड हों तो लुक और भी कूल नजर आता है।

2. शॉर्ट फ्रंट लॉन्ग बैक: अपने नाम के अनुसार इस लुक में आगे की तरफ बाल छोटे स्पाइक स्टाइल में किए जाते हैं और पीछे से बाल वी शेप में थोड़े लंबे रखे जाते हैं, जिससे बाल घने भी लगते हैं। यह स्टाइल यूं तो सभी पर बहुत साफ-सुथरे, आकर्षक और स्टाइलिश दिखाई देता है, मगर गोल चेहरे पर इसका जादू अलग ही नजर आता है।

3. क्रूप स्टाइल: इस स्टाइल में बालों के सिरे एम स्टाइल में कटे होते हैं, जिससे इनके रख-रखाव पर बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। यह स्टाइल छोटे चेहरे और घने बालों पर काफी फबता है। इन दिनों क्रूप स्टाइल में बालों को ब्राउन के दो शेड्स में कलर करने का ट्रेंड है, जैसे आगे से हल्का ब्राउन और पीछे से गहरा ब्राउन या इसका उल्टा। इससे यह लुक आकर्षक और स्टाइलिश नजर आता है।

4. स्पाइक : इस स्टाइल में थोड़े से बाल लंबे और ज्यादा बाल छोटे रखे जाते हैं। वैट जैल लगा कर बालों के अंतिम सिरों को घुमाएं और उन्हें सीधा खडम कर लें। बालों को शू पॉलिश तकनीक से हाइलाइट भी कर सकते हैं।

5. डिस्कनेक्शन स्टाइल: यह स्टाइल बनाते वक्त साइड के बालों को बहुत छोटा और बीच के बालों को लंबा रखा जाता है। इसी कारण इस स्टाइल को डिस्कनेक्शन स्टाइल कहा जाता है। यह स्टाइल पतले व लंबे चेहरे पर ज्यादा फबता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें