सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 05:45 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
चित्रांगदा हैं बिग बी की फैन
हिन्दुस्तान रीमिक्स First Published:05-01-13 12:05 PM
Image Loading

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यूटीवी स्टार्स के शो लिव माइ लाइफ में यह स्वीकार किया कि वह अमिताभ बच्चन की एक बहुत बड़ी प्रशंसिका हैं तथा उन्होंने प्रोडक्शन टीम से इस शो में पूरे दिन के लिये उनके समान जीवन जीने की अनुमति देने का भी निवेदन किया।

20 वर्षीय सुमित, चित्रांगदा सिंह का बहुत बड़ा प्रशंसक, को एक पूरे दिन उनके समान जीवन जीने के अवसर की पेशकश की गयी। यह दिन एक अद्भुत गतिविधियों का प्रतीक बन गया। उनके कार्यक्रम के एक हिस्से के तहत सुमित चित्रांगदा के निकटतम मित्र एवं निर्देशक सुधीर मिश्रा, उनके स्टाइलिस्ट रिक रॉय और उसके फिजिकल ट्रेनर से मिलने की व्यवस्था की गयी थी।

सुधीर के साथ उसकी मुलाकात काफी अच्छी रही। सुधीर ने चित्रांगदा के विषय में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने यह भी बताया किस प्रकार उसे ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ में गीता के रोल के लिये चुना गया। सुमित ने काफी उत्सुकता से इन रोचक बातों को सुना। उसके दिन की प्रमुख विशेषता चित्रांगदा की सरप्राइज विजिट थी! उसे सूचना देने के बाद भी वह नहीं मिल सकी, लेकिन चित्रांगदा अपने प्रशंसक को आश्चर्यचकित करते हुए उसके होटल के कमरे में पहुंच गयीं। सुमित बिलकुल हक्का-बक्का और अवाक रह गया। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताये तथा एक मैक्सिकन डांस के साथ इस खास मुलाकात को समाप्त किया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।