शुक्रवार, 28 नवम्बर, 2014 | 21:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हल्द्वानी में मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव
पार्टी के लिए तैयार हो जाओ
पूजा भारद्वाज First Published:29-12-12 11:57 AM
Image Loading

टर्टल नेक और जैकेट
टर्टल नेक यानी बंद गले के स्वेटर का फैशन कभी खत्म नहीं होता। इसे पहन कर आप बेहद स्टाइलिश नजर आएंगे। यह पहनने में बहुत आरामदायक होता है। इसके साथ आप कुछ भी मिक्स एंड मैच करके पहन सकते हैं। इसके अलावा आप शॉर्ट जैकेट, लॉन्ग जैकेट, ओवर क ोट, लेदर जैकेट, फर जैकेट भी पहन सकते हैं। इन्हें जींस या स्कर्ट किसी के साथ भी पहना जा सकता है। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं। 

दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा कॉलेज से हिंदी (ऑनर्स) कर रही नीति अग्रवाल कहती हैं कि मुझे ओवरकोट बेहद पसंद है। कैटरीना ने फिल्म जब तक है जान में ऑरेंज कलर का जो ओवरकोट पहना था, वो मुझे बेहद पसंद आया था और जाहिर-सी बात है कि इस नये साल पर ब्लैक जींस के साथ ऑरेंज ओवरकोट और लॉन्ग बूट्स मेरे लुक में चार चांद लगा देंगे।  

ट्यूनिक और लेगिंग
इस मौके पर आप ट्यूनिक भी ट्राई कर सकती हैं। इन्हें आप जींस या लेगिंग किसी के भी साथ पहन सकती हैं। इनमें आपको कई रंग मिल जाएंगे। लाल, नीला, हरा, पीला आप अपनी पसंद के अनुसार कुछ भी मिक्स एंड मैच करके पहन सकती हैं।

स्कर्ट और टॉप
शुरुआत से ही स्कर्ट लड़कियों की पसंदीदा ड्रेस में से एक है और वाकई अगर थोड़ा स्टाइलिश और हॉट दिखना चाहती हैं तो शॉर्ट स्कर्ट के साथ टॉप पहन कर पार्टी में जाना आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

वन पीस ड्रेस
न्यू ईयर पार्टी में जाना है और ग्लैमरस लुक चाहिए तो वन पीस ड्रेस पहन कर जाना भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप शॉर्ट ड्रेस या गाउन कुछ भी पहन सकती हैं।

एक्सेसरीज
बाजार में एक्सेसरीज की कमी नहीं है। स्कर्ट या जींस पहन रही हैं तो आप लॉन्ग चेन गले में पहन सकती हैं। वन पीस ड्रेस पहन रही हैं तो लॉन्ग ईयररिंग पहनें। हाथों में बैंगल्स पहनना भी अच्छा विकल्प है।     

मेकअप
ड्रेस और एक्सेसरीज के बाद अगर आपने मेकअप का खास खयाल नहीं रखा तो कोई फायदा नहीं होगा। चूंकि सर्दियां हैं तो आप थोड़ा लाउड मेकअप कर सकती हैं। मस्कारे और लाइनर के साथ शैडो से आंखें सजाना न भूलें। आप आंखों पर स्मोकी मेकअप ट्राई कर सकती हैं। रेड लिपस्टिक काफी फैशन में है। ये आपको हॉट दिखने में मदद करेगी।   

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ