शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 16:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रुद्रप्रयागः नाबालिग बेटे को कार ड्राइविंग सिखा रहे पिता पर मुकदमा, 12 साल के बेटे को बदरीनाथ हाईवे पर ड्राइविंग की ट्रेनिंग दे रहा था, पुलिस ने कार सीज किया
हाईवे के बीच में घर!
रिचा पांडेय First Published:17-12-2012 11:41:59 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

आमतौर पर हाईवे के बीच में किसी तरह का कोई अवरोध नहीं होता है। ऐसा इसलिए होता है, जिससे सभी वाहन तेज स्पीड से दौड़ सकें और किसी तरह की दुर्घटना न हो। लेकिन चीन में हाईवे के बीच में कई मंजिला मकान आ गया है। दरअसल जहां से ये हाईवे निकाला गया है, वहां पर पहले बस्ती हुआ करती थी। बाद में रास्ते में पड़ने वाले सारे मकान तोड़ दिए गए, लेकिन इस मकान के मालिक ने कोर्ट से स्टे ले लिया। इस वजह से घर के दोनों ओर से हाईवे को निकालना पड़ा। लंबे समय तक सब ऐसे ही चलता रहा। लेकिन जब लोगों ने शिकायत करना आरंभ किया और कहा कि सड़क के बीचोंबीच घर होने से हादसे की आशंका बनी रहती है तो सरकार जागी। इसके बाद सरकार ने कोर्ट में याचिका दायर की और उससे अनुमति लेकर इस मकान को तोड़ा गया।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड