सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 23:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
एक्वेरियम में सांता..
रिचा पांडेय First Published:17-12-12 11:41 AM
Image Loading

क्रिसमस बस आने ही वाला है, इसीलिए आजकल हर जगह सांता क्लॉज की धूम मची हुई है। तुम मम्मी-पापा के साथ कहीं भी शॉपिंग करने चले जाओ, सांता की ड्रेस पहने अंकल तुम्हें दिख ही जाएंगे। कई तो अजब-गजब कारनामे भी करते दिखते हैं। ऐसे ही आकर्षण का केंद्र बने हैं सिओल के एक्वेरियम के अंदर के सांता क्लॉज। चूंकि सिओल में आजकल क्रिसमस शो का आयोजन किया जा रहा है, इसलिए यहां भी कई सांता दिख ही जाते हैं। इन्हीं में से एक सांता फिश एक्वेरियम के अंदर मछलियों के साथ मौजूद हैं। यही नहीं, ये ऑक्सीजन सिलेंडर को साथ लेकर विशाल एक्वेरियम में मछलियों के साथ पानी के अंदर तैरते दिखते हैं। सांता और सांता के आसपास मछलियों का झुंड लोगों को आकर्षित कर रहा है। लोग दूर-दूर से इन्हें देखने के लिए यहां आ रहे हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमिताली ने वनडे मैचों में पूरे किए 5000 रन
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड