गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 01:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    गुजरात, ओडि़शा, राजस्थान में बारिश का कहर, 26 लोगों की मौत, हेलीकॉप्टर तैनात किए गए बिहार के सारण में दुष्कर्म के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे राष्ट्रपति ने दया याचिका खारिज की, याकूब मेमन को आज सुबह दी जाएगी फांसी बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन तालिबान प्रमुख मुल्ला उमर की मौत, अफगान सरकार ने की मौत की पुष्टि मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें
एक्वेरियम में सांता..
रिचा पांडेय First Published:17-12-2012 11:41:10 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

क्रिसमस बस आने ही वाला है, इसीलिए आजकल हर जगह सांता क्लॉज की धूम मची हुई है। तुम मम्मी-पापा के साथ कहीं भी शॉपिंग करने चले जाओ, सांता की ड्रेस पहने अंकल तुम्हें दिख ही जाएंगे। कई तो अजब-गजब कारनामे भी करते दिखते हैं। ऐसे ही आकर्षण का केंद्र बने हैं सिओल के एक्वेरियम के अंदर के सांता क्लॉज। चूंकि सिओल में आजकल क्रिसमस शो का आयोजन किया जा रहा है, इसलिए यहां भी कई सांता दिख ही जाते हैं। इन्हीं में से एक सांता फिश एक्वेरियम के अंदर मछलियों के साथ मौजूद हैं। यही नहीं, ये ऑक्सीजन सिलेंडर को साथ लेकर विशाल एक्वेरियम में मछलियों के साथ पानी के अंदर तैरते दिखते हैं। सांता और सांता के आसपास मछलियों का झुंड लोगों को आकर्षित कर रहा है। लोग दूर-दूर से इन्हें देखने के लिए यहां आ रहे हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड