शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 15:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2011 का दरोगा भर्ती परीक्षा परिणाम रद किया।अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता विधानसभा उपचुनाव में राधाकृष्णन नगर से उम्मीदवार होंगी।
बार्बी का खास तोहफा
विशाल ठाकुर First Published:27-04-12 04:22 PM
Image Loading

बार्बी की तरफ से लिटिल गल्र्स के लिए एक तोहफा आया है। खासतौर से 2 से 12 साल के बीच की राजकुमारियों को ध्यान में रखते हुए टॉय ब्रांड बार्बी ने इन गर्मियों के लिए अपना फैशन पार्टी कलेक्शन लांच किया है। यह कलेक्शन खासतौर से खास मौकों के लिए डिजाइन किया गया है।

मजे की बात ये भी है कि इस कलेक्शन को अंतरराष्ट्रीय ट्रेंड्स को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इस संग्रह में सात रेंज पेश की गयी हैं। बार्बी द्वारा पेश किए गए इस कलेक्शन में युवा होती गर्ल्स के लिए बहुत कुछ है। कंपनी ने इंटरनेट से लेकर फास्ट फूड तक गर्ल्स की पसंद व नापसंद को ध्यान में रखकर ये नया कलेक्शन लांच किया है। यही नहीं इस कलेक्शन के साथ-साथ कंपनी ने इससे मैच करती हुई एक्सेसरीज भी लांच की है। इनमें ड्रेस के साथ मैच करती हुई बेल्ट और नेकलेस प्रमुख हैं। बार्बी का यह कलेक्शन 325 रु. से शुरू हो रहा है।

राहत देता कूल ब्लू
नेत्र विशेषज्ञों ने आगाह किया है कि आने वाले एक सप्ताह के लिए लोगों को अपनी आंखों पर थोड़ा ज्यादा ध्यान देना होगा। जरूरी है कि आंखों की देखभाल के साथ-साथ आप सनग्लासेज भी पहनें। लेकिन ये सनग्लासेज कैसे होने चाहिएं और इनमें वो कौन-कौन सी बातें होनी चाहिए जो आंखों को सुरक्षित रख सकें ये जानना बहुत जरूरी हैं। लोगों को किस तरह के सनग्लासेज पहनने चाहिए इसे लेकर टाइटन आई ने कूल ब्लू कलेक्शन को बाजार में पेश किया है।

कूल ब्लू कलेक्शन न केवल आंखों को सुरक्षा प्रदान करने वाला है, बल्कि आंखों को कूल कूल अहसास भी देता है। इसका इफेक्ट कैट्स आई सरीखा है, जो आंखों को पूरी तरह से कवर करता है। कूल ब्लू में कम्फर्ट का खास ध्यान रखा गया है। नाक के पास आने वाले जोड़ और कानों से सटे रहने वाले हिस्से पर खास ध्यान रखा गया है। इसके तहत 12 डिजाइन पेश किए गये हैं, जिनकी कीमत 1500 रुपए से शुरू हो रही है।  

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड