फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिलाओं को पसंद है 'बेड कॉफी'

महिलाओं को पसंद है 'बेड कॉफी'

महिलाओं को सुबह-सुबह कॉफी की खुशबू के साथ जागना बहुत अच्छा लगता है जबकि पुरूषों को रसोई से आने वाली तली-भुनी चीजों की खुशबू पसंद होती है। ब्रिटेन में हुए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि सुबह नींद...

महिलाओं को पसंद है 'बेड कॉफी'
एजेंसीFri, 13 May 2011 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

महिलाओं को सुबह-सुबह कॉफी की खुशबू के साथ जागना बहुत अच्छा लगता है जबकि पुरूषों को रसोई से आने वाली तली-भुनी चीजों की खुशबू पसंद होती है। ब्रिटेन में हुए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि सुबह नींद से जागने के लिए महिलाएं कॉफी पसंद करती हैं जबकि पुरूषों को तली हुई चीजें रास आती हैं।

सर्वे के मुताबिक, ब्रिटेन की 26 प्रतिशत महिलाएं अपने दिन की शुरूआत कॉफी के साथ करती हैं। जबकि 27 प्रतिशत पुरूषों ने माना कि उन्हें सुबह उठने के लिए अंडों, बेकॅन, सॉस और तली हुई ब्रेड की खुशबू पसंद है।
   
सर्वे के दौरान 23 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि जिंजी शावर जेल की खुशबू भी सुबह की नींद से जगाने के लिए अच्छी होती है। इनके अलावा 11 प्रतिशत लोगों ने माना कि ताजा कटी घास की खुशबू से भी सुबह की नींद खुल जाती है। 10 प्रतिशत लोगों ने माना कि बेक किए हुए ताजे ब्रेड की खुशबू उन्हें जागने में मदद करती है।
   
डेली एक्स्रपेस की खबर में कहा गया है कि सर्वे के अनुसार पांच प्रतिशत रोमांटिक लोगों ने माना कि जब उनका पार्टनर उन्हें उठाता है तो उनकी नींद बहुत आसानी से खुल जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें