शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 22:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंडः गिरती ट्रेन देखने की चाहत में बच्चों ने खोल दी पटरियों की क्लिप।मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
हमशक्ल महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं पुरुष
लंदन, एजेंसी First Published:03-12-2012 02:06:23 PMLast Updated:03-12-2012 02:16:04 PM
Image Loading

नए अध्ययन के अनुसार, पुरुष उन महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं, जिनकी उनसे शक्ल मिलती-जुलती है। फ्रांसिसी अनुसंधानकर्ताओं ने 100 पुरुषों से कहा कि महिलाओं की तस्वीरों की ढ़ेर से वे अपनी पसंद की महिला चुनें।

डेली मेल की खबर के अनुसार, उसके बाद उनकी 100 पुरुषों को ऐसी तस्वीरें दिखाई गईं, जिनमें कंप्यूटर की मदद से बदलाव कर उनलोगों का हमशक्ल बनाया गया था। दूसरे परीक्षण के दौरान 37 प्रतिशत पुरुषों ने कहा कि उन्हें अपनी शक्ल से मिलती-जुलती महिलाओं की तस्वीरें ज्यादा पसंद आईं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingगावस्कर ने पुजारा की तारीफों के पुल बांधे
अपनी अच्छी तकनीक और शांत चित के कारण चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर अपने पांव जमाने में माहिर हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस युवा बल्लेबाज की आज जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने नाबाद शतक से भारत को संकट से उबारा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!