फोटो गैलरी

Hindi Newsफैशन TRENDS: गर्मियों में ऐसे दिखेंगे और भी स्टाइलिश

फैशन TRENDS: गर्मियों में ऐसे दिखेंगे और भी स्टाइलिश

  गर्मियां दस्तक दे चुकी हैं और ऐसे में फैशनेबल होने के साथ ही आपको अपनी सेहत और सहज कपड़ों का भी ध्यान रखना होगा। तेज गर्मी में बाहर निकलते हुए ऐसे कपड़ों का चयन करें जिससे तेज धूप में भी...

फैशन TRENDS: गर्मियों में ऐसे दिखेंगे और भी स्टाइलिश
एजेंसीThu, 20 Apr 2017 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

 

गर्मियां दस्तक दे चुकी हैं और ऐसे में फैशनेबल होने के साथ ही आपको अपनी सेहत और सहज कपड़ों का भी ध्यान रखना होगा। तेज गर्मी में बाहर निकलते हुए ऐसे कपड़ों का चयन करें जिससे तेज धूप में भी आपको सहजता महसूस हो। यहां हम आपको डिजाइनर्स के मुताबिक कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिनसे आप गर्मियों में भी फैशनेबल दिखाई देंगे। आगे की स्लाइड में पढ़ें इन टिप्स के बारे में:

गर्मियों में हल्के रंगों के साथ ही चमकीले, गहरे रंग के कपड़े भी पहनें, इससे अपको स्टाइलिश लुक मिलेगा। आप एक ही रंग के पैंट के साथ प्रिंट वाला टॉप या एक ही रंग के टॉप के साथ प्रिंट वाला स्कर्ट पहन सकती हैं। 

1.

 

दुपट्टा, स्कॉर्फ के साथ आप खुद को सोबर लुक दे सकती हैं, दो विपरीत रंगों का दुपट्टा या स्कार्फ पेस्टल (हल्के) रंग के कपड़ों के ऊपर खूब खिलते हैं। नैचुरल फैब्रिक से बने लाइट लेयर वाले कपड़े गर्मियों में तेज धूप में मददगार साबित होते हैं। पलाजो के ऊपर ऐसमेट्रिकल जैकेट पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती है।

कैजुअल लुक के लिए आप कुतीर् के ऊपर स्लिम फिट पैंट या शॉर्ट कुर्ती के ऊपर फूलों के प्रिंट वाले पलाजो पहन सकती हैंको अलग लुक मिलेगा। स्टैपलेस टॉप गर्मियों में चलन में रहेंगे। लड़कियों को यह टॉप्स बेहद भा रहे हैं, इससे आपको बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलता है।

 

A post shared by Kritika Khurana (@thatbohogirl) on

आप जींस के ऊपर भी लंबा स्ट्रेट कुतार् या शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं, इससे आपको अलग लुक मिलेगा। स्टैपलेस टॉप गर्मियों में चलन में रहेंगे। लड़कियों को यह टॉप्स बेहद भा रहे हैं, इससे आपको बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें