फोटो गैलरी

Hindi News जेजेएमपी ने कई ट्रैक्टरों को तोड़ा

जेजेएमपी ने कई ट्रैक्टरों को तोड़ा

सोमवार की रात 10 बजे जेजेएमपी उग्रवादियों ने बालूमाथ-हेरहंज थाना की सीमा पर स्थित नवादा -घुटाम के पास कई ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया। कोयला तस्करों सहित कुछ चालकों की पिटाई भी की। उग्रवादियों की...

 जेजेएमपी ने कई ट्रैक्टरों को तोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Apr 2017 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की रात 10 बजे जेजेएमपी उग्रवादियों ने बालूमाथ-हेरहंज थाना की सीमा पर स्थित नवादा -घुटाम के पास कई ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया। कोयला तस्करों सहित कुछ चालकों की पिटाई भी की। उग्रवादियों की संख्या 25-30 बताई जा रही है, सभी वर्दी में थे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर अवैध कोयला लोड करने जा रहे थे, जहां उग्रवादियों ने उन्हें रोककर चालक और तस्करों को जमकर पीटा।

पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी है। यहां पर अक्सर अवैध कोयला की तस्करी होती रही है। बालूमाथ और हेरहंज पुलिस ने एक माह के अंदर कई अवैध खदानों को ध्वस्त कर कई तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। 29 मार्च को उसके इसी दस्ते ने मगध कोलियरी पर हमला कर कई वाहन जला दिए थे। 30 मार्च को बालूमाथ के जरी में स्थित रेलवे ठेकेदार जेजीबी कंपनी के कैंप पर हमला किया। तीन अप्रैल की रात नवादा में तस्करों और चालकों की पिटाई की। सभी कार्रवाई रेलवे, कोलियरी और कोयला की अवैध खदानों से अपनी लेवी फिक्स कराने के लिए की रही है। पर इनके मुख्य निशाने पर कोलियरी और रेलवे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें