फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडरमा में नागरिक मंच की बैठक, होल्डिंग टैक्स का विरोध

कोडरमा में नागरिक मंच की बैठक, होल्डिंग टैक्स का विरोध

कोडरमा में नागरिक मंच वार्ड नंबर 15, बारसोतियाबर कमेटी की बैठक नवीन लाल के आवास पर 19 मार्च को विजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। मौके पर मंच अध्यक्ष गोपाल कुमार गुतुल, सचिव महेश भारती मौजूद...

कोडरमा में नागरिक मंच की बैठक, होल्डिंग टैक्स का विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोडरमा में नागरिक मंच वार्ड नंबर 15, बारसोतियाबर कमेटी की बैठक नवीन लाल के आवास पर 19 मार्च को विजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। मौके पर मंच अध्यक्ष गोपाल कुमार गुतुल, सचिव महेश भारती मौजूद उपस्थित थे।

बैठक में राज्य में लागू होल्डिंग टैक्स पर स्थानीय सांसद द्वारा निंदा और सरकार को इस पर पुनर्विचार करने का मंच ने स्वागत किया। बैठक में सरकार से अपील की गयी कि जनहित को देखते हुए नगर पंचायत को होल्डिंग टैक्स से मुक्त रखने के साथ ही प्राइवेट कंपनी रितिका प्रिंटेक को हटाया जाए। मंच हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुकी है। जब तक कोई फैसला नहीं आता, तबतक फॉर्म और टैक्स जमा नहीं करें। वार्ड नंबर 15 में रामनवमी पूजा के बाद बैठक कर वार्ड कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में मंच के मनोज कुमार चंद्रवंशी, विजय कुमार सिंह, प्रभाकर सिंह, नवीन लाल, ललन सिंह, राजू सिंह, राजकुमार दास, बद्री नारायण सिंह आदि ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें