फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडरमा में स्कॉर्पियो में लदा अवैध 11 कार्टून अंग्रेजी शराब जब्त

कोडरमा में स्कॉर्पियो में लदा अवैध 11 कार्टून अंग्रेजी शराब जब्त

मरकच्चो (कोडरमा) में नवलशाही थाना पुलिस ने 17-18 मार्च की रात लगभग तीन बजे गश्ती के दौरान एक स्कार्पियो (बीआर 02डब्ल्यू 7005) से शक के आधार पर वाहन जांच के दौरान 11 कार्टून शराब बरामद करते हुए वाहन...

कोडरमा में स्कॉर्पियो में लदा अवैध 11 कार्टून अंग्रेजी शराब जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मरकच्चो (कोडरमा) में नवलशाही थाना पुलिस ने 17-18 मार्च की रात लगभग तीन बजे गश्ती के दौरान एक स्कार्पियो (बीआर 02डब्ल्यू 7005) से शक के आधार पर वाहन जांच के दौरान 11 कार्टून शराब बरामद करते हुए वाहन चालक मनोज कुमार यादव व साथ बैठे एक अन्य व्यक्ति अनंत कुमार को हिरासत में ले लिया। जानकारी अनुसार पुलिस गश्ती दल ने सुबह करीब तीन बजे उक्त स्कॉर्पियो को जब शक के आधार पर रूकने का इशारा किया तो वाहन चालक पुलिस को देख वाहन और तेजी से चलाने लगा।

पुलिस ने शक को यकीन में बदलते हुए वाहन का पीछा कर कानीकेंद जंगल मोड़ के समीप वाहन को रोककर जब तलाशी ली तो वाहन में भारी मात्रा में अग्रेजी शराब लोड था। चालक मनोज कुमार यादव सहित एक अन्य सहयोगी अनंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों गिरफ्तार व्यक्ति बिहार के वारसलीगंज निवासी है। गिरफ्तार युवकों के अनुसार शराब का खेप बरही से वारसलीगंज ले जाया जा रहा था। थाना प्रभारी शिवबालक प्रसाद यादव ने उत्पाद विभाग को आगे की कारवाई के लिए सूचना दे दी। कुल 11 कार्टून में पैक शराब 375 एमएल का हाफ बोतल में रायल स्टैग का लेवल लगा है। कुल लगभग 250 बोतल हैं। कुछ बोतलें टूटकर क्षतिग्रस्त भी हो गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें