फोटो गैलरी

Hindi Newsकानपुर देहात के रूरा में तमंचा दिखा कर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

कानपुर देहात के रूरा में तमंचा दिखा कर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

रूरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम शौच क्रिया को गई छात्रा के साथ दबंग ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। घर लौटी छात्रा ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। रात साढ़े नौ बजे छात्रा को परिजन...

कानपुर देहात के रूरा में तमंचा दिखा कर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Jul 2016 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

रूरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम शौच क्रिया को गई छात्रा के साथ दबंग ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। घर लौटी छात्रा ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। रात साढ़े नौ बजे छात्रा को परिजन लेकर थाने पहुंचे और दुष्कर्म के आरोपी दबंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

रूरा के एक गांव की 22 साल की छात्रा के पिता की कुछ समय पहले हत्या कर दी गई थी। तब से वह ताऊ के साथ रह रही है। सोमवार देर वह खेतों की तरफ गई थी। रास्ते में गांव के दबंग संजय सिंह ने रोका और फिर अभद्रता शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उसने तमंचा निकाला और गोली मार देने का भय दिखा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
 
इसके बाद कहीं भी शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग निकला। घटना के बाद किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने ताऊ व अन्य परिवार वालों को पूरी घटना बताई। रात को परिवार के लोग उसे लेकर थाने पहुंचे। वहां छात्रा ने संजय सिंह के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। एसओ ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें