फोटो गैलरी

Hindi Newsसेंट्रल पर जहरखुरानी गैंग का भंडाफोड़

सेंट्रल पर जहरखुरानी गैंग का भंडाफोड़

ट्रेनों में सक्रिय अंतरराज्यीय जहरखुरानी गिरोह का रेलवे पुलिस ने रविवार को उस समय भंडाफोड़ कर लिया, जब गिरोह के तीन लुटेरे कालका मेल के आने का इंतजार कर रहे थे। इनके कब्जे से 280 ग्राम नशीला पाउडर...

सेंट्रल पर जहरखुरानी गैंग का भंडाफोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Oct 2016 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेनों में सक्रिय अंतरराज्यीय जहरखुरानी गिरोह का रेलवे पुलिस ने रविवार को उस समय भंडाफोड़ कर लिया, जब गिरोह के तीन लुटेरे कालका मेल के आने का इंतजार कर रहे थे। इनके कब्जे से 280 ग्राम नशीला पाउडर मिला। साथ ही बदमाशों ने कबूला कि दिल्ली-हावड़ा रूट पर पिछले छह महीने से सक्रिय थे। गिरोह ने कई वारदातें भी कबूली हैं। जीआरपी प्रभारी त्रिपुरारी पांडेय को दोपहर लगभग सवा बारह बजे सूचना मिली कि कुछ बदमाश सिटी साइड में बैठे हैं। इस सूचना पर एसएसआई संग पूरी टीम ने दबिश दी। पुलिस ने तीनों को पकड़ पूछताछ शुरू की तो सारी हकीकत पता चली। पकड़े गए खंडासा, फैजाबाद निवासी राजनारायण, लालगंज रायबरेली निवासी प्रदीप कुमार और लालगंज निवासी संतोष की तलाशी में 280 ग्राम नशीला पाउडर मिला। गिरोह का सरगना प्रदीप कोई एक साल से इस धंधे में संलिप्त था। रविवार को ये लोग दिल्ली की ओर से आने वाली कालका मेल के इंतजार में थे। लुटेरे एसी या फिर स्लीपर कोचों में वारदातें करते थे।

जीआरपी के व्हाट्सएप नंबर पर फोटा या सूचना भेजें

एसपी रेलवे केपी सिंह के निर्देश पर जीआरपी प्रभारी त्रिपुरारी पांडेय ने जीआरपी का व्हाट्सअप नंबर जारी कर दिया। जीआरपी के व्हाट्सएप नंबर 9454404444 पर कोई भी व्यक्ति भ्रष्टाचार या अपराध की फोटो व्हाट्स कर सकता है। सूचना देने वाले का नाम, पता गोपनीय रखा जाएगा। जीआरपी का दावा है कि चौबीस घंटे में सूचना का असर दिखेगा। साथ ही सूचना देने वाले को उसी नंबर पर बताया जाएगा कि इस बाबत क्या कार्रवाई की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें