फोटो गैलरी

Hindi Newsफरुर्खाबाद के लोहिया अस्पताल में प्रसूता की मौत पर हंगामा

फरुर्खाबाद के लोहिया अस्पताल में प्रसूता की मौत पर हंगामा

लोहिया अस्पताल में एक प्रसूता की मौत हो गई। इस पर परिजनों ने इलाज में लपरवाही और रुपए मांगने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा...

फरुर्खाबाद के लोहिया अस्पताल में प्रसूता की मौत पर हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहिया अस्पताल में एक प्रसूता की मौत हो गई। इस पर परिजनों ने इलाज में लपरवाही और रुपए मांगने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उधर, सीएमएस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

मऊदरवाजा थाना के आरमपुर गांव निवासी प्रदीप कठेरिया की पत्नी अनीता (22) को प्रसव पीड़ा होने पर बुधवार शाम 7.45 बजे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में महिला अनुभाग में भर्ती कराया गया था। ऑपरेशन से महिला ने एक बेटी जन्म दिया । गुरुवार सुबह 3.40 बजे महिला की मौत हो गई। इस परिजनों ने हंगामा कर दिया। सास मीना देवी और मां रामप्यारी ने आरोप लगाया कि अस्पताल की महिला डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए दो हजार रुपए मांगे थे । इस पर पंद्रह सौ रुपए दे दिए गए । पांच सौ रुपए न देने पर डॉक्टर ने ऑपरेशन के बाद टांके नहीं लगाए। इसके चलते अनीता की मौत हो गई। परिजनों के हंगामा करने की जानकारी पर शहर कोतवाल पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझाकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया । कोतवाल ने महिला अस्पताल के सीएसम डॉ. कैलाश को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी की। डॉ. कैलाश ने बताया कि परिजन जो आरोप लगा रहे हैं उसमें जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । परिजनों का करीब चार घंटे तक अस्पताल में हंगामा चला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें