class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बांदा दौरा में योगी का ऐलान, अब डॉक्टर भी आएंगे और दवा भी मिलेगी

योगी बोले, अब डॉक्टर भी आएंगे और दवा भी मिलेगी

बांदा पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर उतरते ही सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में 10 से ज्यादा मरीजों के पास जाकर हालचाल पूछे। कुछ मरीजों ने बताया कि डॉक्टर कम आते हैं, इस पर योगी बोले अब डॉक्टर भी आएंगे और दवाएं भी मिलेंगी।

सीएम योगी ने सभी मरीजों से पूछा कि वह कहां से आए हैं और क्या बीमारी है। दवा मिलती है कि नहीं, अस्पताल में डाक्टर उपचार के लिए आते हैं कि नहीं। मरीजों ने बताया कि दवा मिलती है लेकिन डाक्टर कम आते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब डाक्टर भी आएंगे और उपचार भी मिलेगा, सब बहुत जल्द सुधर जाएगा।

एक मरीज मारपीट के मामले में जिला अस्पताल में भर्ती था उसने मुख्यमंत्री से शिकायत की कि अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। सीएम ने शिकायत नोट करवाई और अफसरों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम ने अफसरों से अस्पताल की व्यवस्था के बारे में पूछा और कहा सिर्फ 103 बेड का अस्पताल है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अभी और मजबूत व्यवस्था की जाएगी।

मथुरा मर्डर केस: यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंते जहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक शुरू की है। बैठक में बांदा चित्रकूट सांसद भैरो प्रसाद मिश्र, हमीरपुर महोबा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति, बबेरू विधायक चंद्र पाल कुशवाहा, नरैनी विधायक राजकरन कबीर, कर्वी विधायक चंद्रिका प्रसाद तिवारी और मानिकपुर विधायक आरके सिंह पटेल समेत तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Yogi said, now doctors will also come and get medicines