फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

बबेरू कोतवाली के पाली गांव में मायके में रह रही युवती ने सोमवार की दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी मौत हो गई। मृतका की मां का कहना है कि उसका दामाद फोन पर उसकी बेटी से बात करता था। आशंका जताई है...

युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बबेरू कोतवाली के पाली गांव में मायके में रह रही युवती ने सोमवार की दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी मौत हो गई। मृतका की मां का कहना है कि उसका दामाद फोन पर उसकी बेटी से बात करता था। आशंका जताई है कि दोनों के बीच फोन पर ही कहासुनी हो गई थी।इसी से नाराज होकर उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव निवासी रामबाई (19) पत्नी रामसुफल अपने मायके पाली (बबेरू) में रहकर हाईस्कूल में पढ़ती थी। उसका पति चेन्नई में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। पति नवरात्र में ही रामबाई को छोड़कर परदेश गया था। मृतका की मां मल्हो का कहना है कि रामबाई की उसके पति से मोबाइल पर अक्सर बातचीत होती रहती थी। इस बारे में रामबाई ने उनसे कुछ नहीं बताया। मां का कहना है कि उसे ससुराल वालों से कोई दिक्कत नहीं थी। सेामवार की दोपहर मल्हो अपने पति शिवशरण के साथ खेत चली गई थी। इसी बीच पति-पत्नी के बीच फोन पर बातचीत हुई। दोनों के बीच फोन पर ही कहा सुनी हो गई। फोन कटने के बाद ही उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। शाम को घर लौटै घरवालों ने देखा तो रामबाई चारपाई पर अचेत पड़ी हुई थी। उसे आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घरवालों ने उसे वहां लाकर भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतका की शादी 2 मार्च 2015 को हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें