फोटो गैलरी

Hindi Newsजीत के साथ बेंगलुरु रवाना हुई सनराइजर्स की टीम, कोलकाता से होगी भिड़ंत

जीत के साथ बेंगलुरु रवाना हुई सनराइजर्स की टीम, कोलकाता से होगी भिड़ंत

13 मई को ग्रीनपार्क में गुजरात लायंस पर जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को होटल लैण्डमार्क से बेंगलुरु के लिए रवाना हुई। बेंगलुरु में 17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में...

जीत के साथ बेंगलुरु रवाना हुई सनराइजर्स की टीम, कोलकाता से होगी भिड़ंत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 May 2017 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

13 मई को ग्रीनपार्क में गुजरात लायंस पर जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को होटल लैण्डमार्क से बेंगलुरु के लिए रवाना हुई। बेंगलुरु में 17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्वालिफायर राउण्ड का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा।

लायंस पर जीत दर्ज करने के बाद शनिवार देर रात तक हैदराबाद की टीम ने होटल लैण्डमार्क के 17वें फ्लोर पर बनें वायु में खिलाड़ियों ने पार्टी का लुफ्त उठाया। इसके विपरीत गुजरात लायंस के अधिकतर खिलाड़ी रात में ही अपनी गाड़ियों से अपने-अपने घरों के लिए रवाना हो गए।

अगले मुकाबले के लिए तैयार दिखे सनराइजर्स : क्वालिफायर राउण्ड में पहुंचने के बाद हैदराबाद के खिलाड़ियों पर एक अलग की चमक रविवार की सुबह देखने को मिली। होटल लैण्डमार्क से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले टीम काफी उत्साह से भरपूर नजर आई। ऐसा लग रहा था कि क्वालिफायर राउण्ड में कोलकाता को कड़ी चुनौती देने के लिए वार्नर ब्रिगेड पूरी तरह से तरह हो।

ईशान व फॉकनर ने खिंचवाई सेल्फी : भले ही गुजरात लायंस की टीम आईपीएल में पहले ही राउण्ड से बाहर हो गई हो। इसका असर किशन ईशान व जेम्स फॉकनर पर नहीं दिखाई दे रहा है। इस सत्र में गुजरात के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन व जेम्स फॉकनर ने सुबह होटल छोड़ने से पहले लैण्डमार्क होटल की लॉबी में मौजूद बच्चों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें