फोटो गैलरी

Hindi Newsमहोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत

महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत

झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर कबरई चौराहे के पास गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्रों को रौंद दिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें...

महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्रों को रौंदा, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 May 2017 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर कबरई चौराहे के पास गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्रों को रौंद दिया। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक को इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया। दूसरे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पहुंचने पर मृतक छात्र के परिवार में कोहराम मच गया।

कबरई कस्वे के किदवई नगर मोहल्ला निवासी संतोष साहू का पुत्र सचिन रानी लक्ष्मीबाई नगर मोहल्ले के सुनील कुशवाहा एवं दीन प्रसाद कुशवाहा के पुत्र सचिन नहदौरा के इंटर कॉलेज में कक्षा नौ में पढ़ते हैं। तीनों छात्र स्कूल जाने के लिए बडे़ चौराहे के पास खडे़ थे, तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस दुर्घटना में सचिन साहू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुनील और सचिन कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देखकर आसपास के लोग दौड़ पडे़ और अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को दबोच लिया।

इसके बाद सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना मौके पर पहुंचे और पुलिस जीप द्वारा घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां दीन प्रसाद कुशवाहा के पुत्र सचिन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जबकि सुनील कुशवाहा का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। पुलिस ने मृतक छात्र के पुत्र को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें