फोटो गैलरी

Hindi Newsसेवानिवृत्त लेखपाल की हत्या कर शव बोरे की झाल में बंद कर फेका

सेवानिवृत्त लेखपाल की हत्या कर शव बोरे की झाल में बंद कर फेका

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दीक्षिताइन पुरवा गांव में अरहर के खेत में बंद झाल में शव पड़ा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे देवीपुर चौकी इंचार्ज ने जब झाल की...

सेवानिवृत्त लेखपाल की हत्या कर शव बोरे की झाल में बंद कर फेका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Feb 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दीक्षिताइन पुरवा गांव में अरहर के खेत में बंद झाल में शव पड़ा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे देवीपुर चौकी इंचार्ज ने जब झाल की रस्सी खोली तो उसमें निकला शव सेवानिवृत्त लेखपाल का था। झाल में बंधे शव को घसीट कर वहां लाया गया था। पुलिस की फिंगरप्रिंट टीम व एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

दीक्षिताइनपुरवा गांव में छतेनी निवासी तारबाबू के अरहर के खेत पर एक खून से सनी पड़ी झाल को देखकर लोगों को शंका हुई। इसकी सूचना ग्राम प्रधान ने देवीपुर चौकी इंचार्ज दिनेश यादव को दी। सूचना मिलते ही वह और कोतवाल राधामोहन दुबे मौके पर पहुंचे। झाल की रस्सी खोल कर शव को बाहर निकाला गया तो शव के हाथ पांव भी रस्सी से बंधे थे। शरीर में सीने में कुछ नीले निशान थे और नाक से खून बह रहा था।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाक में कोई चीज मारकर उनकी हत्या की गई है। घटनास्थल पर एसपी प्रभाकर चौधरी भी पहुंचे और जांच पड़ताल कीं। वहीं फिंगरप्रिंट टीम ने भी अपनी जांच पड़ताल की और कई जगहों से निशान उठाए हैं। पुलिस का कहना है कि शव को पहले गांव में 100 मीटर दूर रखा गया है और वहां से अरहर के खेत तक घसीट कर लाया गया है। मृतक के सबसे छोटे पुत्र नीरज पांडेय ने उनकी पहचान अपने पिता डेरापुर के नन्थूजहली गांव निवासी चंद्र प्रकाश पांडेय (70) के रूप में की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें