फोटो गैलरी

Hindi Newsजहरखुरानी के शिकार युवक को फुटपाथ पर फेंका

जहरखुरानी के शिकार युवक को फुटपाथ पर फेंका

गुरसहायगंज में रोडवेज बस चालक-परिचालक जहरखुरानी गिरोह के शिकार युवक को जीटी रोड किनारे फुटपाथ पर फेंक कर चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहाश यात्री को स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जिसे बाद...

जहरखुरानी के शिकार युवक को फुटपाथ पर फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 May 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरसहायगंज में रोडवेज बस चालक-परिचालक जहरखुरानी गिरोह के शिकार युवक को जीटी रोड किनारे फुटपाथ पर फेंक कर चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहाश यात्री को स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जिसे बाद में हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

गुरुवार को सुबह लोगों ने पूर्वी रेलवे क्रासिंग के पास सड़क किनारे फुटपाथ पर एक युवक को बेहोश पड़ा देखा। जिसके पास में एक बैग रखा था। आसपास के लोगों में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। लोगों ने बताया कि कानपुर की ओर जा रही बस के चालक और परिचालक यात्री को बेहोशी हालत में सड़क के फुटपाथ पर डाल कर चले गए। बेहोशी के कारण युवक कुछ भी नहीं बता पा रहा है। माना जा रहा है कि जहरखुरानी गिरोह ने उसे बेहोश करके नकदी और सामान लूट लिया है। बस चालक व परिचालक की संवेदनहीनता की लोग निन्दा करते दिखाई पड़े।

सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस कर्मियों ने बेहोश युवक को स्वास्थ्य केन्द्र लाकर भर्ती कराया। काफी कुछ प्रयास के बाद युवक ने अपना नाम जसवंत बताया। इसके अलावा वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था। पुलिस कर्मियों ने शिनाख्त के लिए उसकी जेब की तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला। समझा जा रहा है कि वह दिल्ली से वापस आ रहा था। उसके बैग में कपड़ों के अलावा कुछ अन्य सामान था। हालत में सुधार न होने में सीएचसी से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें