फोटो गैलरी

Hindi Newsमूसानगर में सड़क हादसा, मासूम बच्चे और महिला की मौत

मूसानगर में सड़क हादसा, मासूम बच्चे और महिला की मौत

मूसानगर क्षेत्र में मुगल रोड पर सोमवार की रात तेज रफ्तार बोलेरो लोडर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इससे उसमें सवार एक महिला और छह माह के एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल...

मूसानगर में सड़क हादसा, मासूम बच्चे और महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मूसानगर क्षेत्र में मुगल रोड पर सोमवार की रात तेज रफ्तार बोलेरो लोडर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इससे उसमें सवार एक महिला और छह माह के एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हुए। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक देख सभी को कानपुर रिफर किया गया है।

हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। बताया गया कि घाटमपुर के बारा दौलतपुर निवासी दो तीन परिवारों के लोग सोमवार को मदनपुर के देवी मंदिर में पूजा पाठ के लिए आए थे। दर्शन और पूजा के बाद रात को सभी वापस लौट रहे थे। इस दौरान शेरपुर गुढ़ा गांव के पास अचानक लोडर पलट गया। उस पर सवार सारे लोग उसके नीचे दब गए। उनकी चीख पुकार सुन पास से गुजर रहे राहगीरों ने बचाव शुरू किया। इस बीच जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां लाए जाने तक गंभीर रूप से घायल शशी देवी (45) पत्नी वीरबल और रवी सचान के छह माह के बेटे जान्विल की मौत हो चुकी थी।

डाक्टरों ने हादसे का शिकार शशि कला पत्नी निरंकार, विद्योत्मता पत्नी बलवान, राजेश्वरी पत्नी राम सिंह, नैती पुत्री बलवंत सचान, विवेक पुत्र सर्वेंद्र कुमार, ज्योति पत्नी रवी सचान और नीलम देवी पत्नी सर्वेंद्र कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में कानपुर रिफर कर दिया। लोडर के चालक आजाद को मूसानगर में ही इलाज मुहैया कराया गया। हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मासूम बच्चे जान्विल का शव उसकी मामी भूरी देवी बाकी घायलों के साथ कानपुर ले गई है। जान्विल की मां ज्योति को सदमा न लगे, इस कारण उसे दिलासा देने के लिए शव ले जाने की बात उसने कही। पुलिस मौके पर पहुंची है। लिखा पढ़ी की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें