Image Loading Murder thrown student body fragments - Hindustan
मंगलवार, 21 फरवरी, 2017 | 08:27 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • मौसम अलर्ट: दिल्ली-एनसीआर और रांची में रहेगी हल्की धूप, पटना-लखनऊ में हल्के बादल...
  • ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में विमान हादसा, कई लोगों के मरने की खबरः AFP
  • आज का भविष्यफल: सिंह राशि वालों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, पूरी खबर पढ़ने के...
  • हेल्थ टिप्स: डायबिटीज में सुबह खाली पेट चबाएं लीची के पत्ते, नहीं पड़ेगी दवा की...
  • आज के हिन्दुस्तान का ई-पेपर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।
  • GOOD MORNING: यूपी में आज चौथे चरण का चुनाव प्रचार होगा खत्म, कुरैशी की मदद करने वाले Ex CBI...

हत्या कर फेंकी गई छात्रा के शव के टुकड़े मिले

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद First Published:19-10-2016 07:04:55 PMLast Updated:19-10-2016 07:20:16 PM

14 अक्तूबर को स्कूल जाते समय लापता हुई 12वीं की छात्रा के शव के टुकड़े कोतवाली क्षेत्र के गिमुंहा गांव मार्ग के निजी नलकूप के पास बरामद हुई। खेत में चारों तरफ फटे पड़े कपड़ों से परिजनों ने शव की शिनाख्त की। खोजबीन के दौरान पुलिस को खेत में अलग-अलग हिस्सों से एक नरमुंड अंौर जबड़े की हड्डियां मिली है। सिर के बालों का गुच्छा बबूल के पेड़ में लटका मिला। धड़ का अभी भी कोई सुराग नहीं मिला है। गैंगरेप के बाद छात्रा की बेरहमी से कत्ल की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

मामला कोतवाली के शीतलपुर गांव का है। गांव निवासी दलित हरीचरन की बेटी संगीता (16) गांव के स्कूल में 12वीं की छात्रा है। 14 अक्तूबर को संगीता घर से स्कूल को निकली थी। लेकिन बीच रास्ते से गायब हो गई। परिजन उसकी खोजबीन करते रहे। सोमवार को हरीचरन ने कोतवाली में संगीता की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी। रविवार को संगीता की मां उर्मिला के पास किसी रिश्तेदार ने फोन करके शव के खेतों में पड़े होने की जानकारी दी। ऐसी जानकारी इससे पूर्व रविवार को भी आई थी। तब भी परिजन शव की खोजबीन में जुटे रहे। आज पुन: शव को खोजने निकले।

खोजबीन के दौरान गिमुंहा मार्ग के एक निजी नलकूप के पास कर्बी के खेत में छात्रा के फटे हुए कपड़े मिले। इसके बाद जबड़े की हड्डियां मिली। पास में ही एक नरमुंड पड़ा हुआ था। जबकि सबसे चौंकाने वाली बात छात्रा के सिर के बालों का गुच्छा बबूल के पेड़ में लटका हुआ था। जबकि धड़ का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। खबर मिलते ही कुरारा और कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शरीर के सभी टुकड़ों को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पुलिस धड़ की खोजबीन में लगी हुई है।

एसपी बीके मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि छात्रा की गुमशुदगी की सूचना थाने में दर्ज हुई थी। छात्रा के शव के जो टुकड़े बरामद हुए हैं उनकी डीएन जांच कराई जाएगी। जो भी इस मामले में दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

गैंगरेप के बाद बेरहमी से कत्ल की आशंका

छात्रा संगीता के शरीर के टुकड़े बरामद होने के बाद से इलाके में इस बात की चर्चा तेजी से हो रही है कि इसके साथ गैंगरेप के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में रिश्तेदारों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

पिता ने कोतवाली में जो गुमशुदगी की सूचना दी थी उसमें तीन युवकों गौरव, मोहित व फुग्गी निवासीगण हरचंद्रपुर थाना कदौरा (जालौन) का नाम दिया गया था। इन्हीं युवकों के ऊपर संगीता को स्कूल जाते समय बीच रास्ते से बोलेरो में डालकर ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी गई थी। पुलिस इस तहरीर के आधार पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Murder thrown student body fragments
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Jharkhand Board Result 2016
क्रिकेट स्कोरबोर्ड