फोटो गैलरी

Hindi Newsमहोबा में वकील से मारपीट, लूटपाट

महोबा में वकील से मारपीट, लूटपाट

कुलपहाड़ तहसील में कार्य निपटाने के बाद सोमवार की शाम अपने घर जा रहे वकील को बदमाशों ने रोककर गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी। इसके बाद जेब में पड़ी 2 हजार की नगदी व सोने की चेन लूट ले गए। वकील ने घटना...

महोबा में वकील से मारपीट, लूटपाट
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कुलपहाड़ तहसील में कार्य निपटाने के बाद सोमवार की शाम अपने घर जा रहे वकील को बदमाशों ने रोककर गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी। इसके बाद जेब में पड़ी 2 हजार की नगदी व सोने की चेन लूट ले गए। वकील ने घटना की तहरीर कोतवाली में सौंपी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी अधिवक्ता कार्य से विरत रहे और सीओ को ज्ञापन सौंप आरोपियों की गिरफ्तार की मांग उठाई।

कस्बे के किशोर गंज निवासी करन सिंह वकील हैं। वह रोजाना की तरह सोमवार की शाम तहसील से अपना कामकाज निपटाकर बाइक में सवार होकर घर आ रहे थे। तभी गंगा बेड़िया के मकान के पास कुछ लोगों ने उनकी बाइक रोकवाई और गाली गलौज शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी और जेब में पड़ी दो हजार की नगदी व एक तोला सोने की चेन लूट ले गए। शोर-शराबा सुनकर पीछे से आ रहे अन्य अधिवक्ता जानकी प्रसाद शर्मा व विनोद साहू को देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। वकील ने घटना की तहरीर कोतवाली में सौंपी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तेज खां उर्फ ऐजाज, राजू उर्फ पिंकी निवासी घुसियाना कुलपहाड़ व तीन अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

वकील के साथ घटित हुई यह घटना मंगलवार को आग की तरह फैल गई। कुलपहाड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवनारायण खरे के नेतृत्व में अधिवक्ता मो0 साकिर, धर्मेन्द्र यादव, कोषमेन्द्र राठौर, जमुना सोनी, कपिल यादव, मनमोहन आदि सीओ विनोद सिंह से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र करने की मांग उठाई। न्यायालयों में जानकारी दे दी गई कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होते तब तक वह न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें