फोटो गैलरी

Hindi Newsबर्रा में शिक्षिका को थप्पड़ मारकर लूटा मोबाइल

बर्रा में शिक्षिका को थप्पड़ मारकर लूटा मोबाइल

बर्रा में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने थप्पड़ मारकर शिक्षिका का मोबाइल लूट लिया। शोर मचाते ही लुटेरे बदमाश भाग निकले। शिक्षिका की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर...

बर्रा में शिक्षिका को थप्पड़ मारकर लूटा मोबाइल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्रा में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने थप्पड़ मारकर शिक्षिका का मोबाइल लूट लिया। शोर मचाते ही लुटेरे बदमाश भाग निकले। शिक्षिका की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

बर्रा-2 निवासी बीके सिंह रेलवे से रिटायर हैं। उनकी बेटी प्रिया सिंह गोविंद नगर के एक निजी कॉलेज में पढ़ाती हैं। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह घर के पास टेंपो से उतरीं और घर की तरफ पैदल चल दीं। उन्होंने बाएं तरफ पर्स टांग रखा था जबकि दाहिने हाथ में मोबाइल था। तभी पीछे से आए बाइक सवारों ने पर्स की तरफ तेजी से झपट्टा मारा। इस पर प्रिया ने उसका हाथ पकड़ लिया। बदमाश ने झटके से हाथ छुड़ाया और प्रिया के थप्पड़ जड़ दिया और फिर मोबाइल लूटकर भाग निकले। शिक्षिका के शोर मचाने पर इलाकाई लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय निवासी नवीन ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। मौके पर यूपी-100 के पुलिसकर्मी और बर्रा पुलिस पहुंची। पुलिसकर्मियों ने प्रिया से घटना के बारे में पूछताछ की फिर तहरीर ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

नहीं मिला सीसीटीवी कैमरा

सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी करीब एक घंटे तक जांच पड़ताल करते रहे। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खोजते रहे, ताकि फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त की जा सके। लेकिन इलाके में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें