फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसों में घायल दो लोगों की मौत

सड़क हादसों में घायल दो लोगों की मौत

जिले में पिछले दिनों हुए सड़क हादसों में दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य मामलों में घायलों का इलाज चल रहा है। पीड़ितों ने संबंधित थानों में प्रार्थना पत्र देकर वाहन चालकों के खिलाफ...

सड़क हादसों में घायल दो लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में पिछले दिनों हुए सड़क हादसों में दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य मामलों में घायलों का इलाज चल रहा है। पीड़ितों ने संबंधित थानों में प्रार्थना पत्र देकर वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है।

जसवंतनगर क्षेत्र में हाइवे पर पीएल फार्म के पास ही बाइक ने एक युवक को टक्कर मार दी थी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई सुनील कुमार पुत्र महावीर सिंह निवासी असरोही करहल ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं बनकटी बुजुर्ग के पास हुए हादसे में वृद्ध मोहर सिंह की जान चली गई थी। नाती राज सिंह पुत्र शिव सिंह निवासी बनकटी बुजुर्ग ने मामला दर्ज कराया है।

वहीं इकदिल क्षेत्र में मानिकपुर मोड़ के पास एक बाइक ने युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया था। दिलीप सिंह पुत्र रामशंकर निवासी नगला बंधा केशोंपुर कलां ने मामला दर्ज कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें