फोटो गैलरी

Hindi Newsकेशव मौर्या की सभा में भीड़ जुटाने को झोंकी ताकत

केशव मौर्या की सभा में भीड़ जुटाने को झोंकी ताकत

कानपुर देहात। हिन्दुस्तान संवादअकबरपुर इंटर कालेज मैदान पर आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य आएंगे। कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाइयों ने ताकत झोंक दी...

केशव मौर्या की सभा में भीड़ जुटाने को झोंकी  ताकत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। हिन्दुस्तान संवाद

अकबरपुर इंटर कालेज मैदान पर आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य आएंगे। कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाइयों ने ताकत झोंक दी है।

भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को देखते हुए भाजपाइयों ने कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। इंटर कालेज मैदान पर हेलीपैड व सभास्थल पर तैयारियों को अंतिम रुप दिया गया है। चुनाव की तैयारियों के तहत हो रहे कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए संगठन के साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में टिकट की दावेदारी कर रहे नेता भी पूरी ताकत से लगे हैं। जिला भाजपा संगठन के अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह व क्षेत्रीय मंत्री अविनाश सिंह चौहान के नेतृत्व में क्षेत्रीय संगठन की टीम भी लगातार मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर भीड़ के लिहाज से कार्यक्रम को अंतिम रुप दे रही है। मंगलवार को अकबरपुर रनियां के पूर्व प्रत्याशी रवि शुक्ल, पूर्व विधायक प्रतिभा शुक्ला, जिलाध्यक्ष राहुलदेव अग्निहोत्री आदि दिन भर कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान में लगे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें