फोटो गैलरी

Hindi Newsगायत्री मामले में पीड़िता ने विवेचक पर ठोका केस

गायत्री मामले में पीड़िता ने विवेचक पर ठोका केस

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली चित्रकूट की महिला ने विवेचक पर बेटियों को बहला-फुसलाकर कोर्ट में ले जाकर बयान दर्ज कराने का आरोप लगाया है। पीड़ता ने कर्वी...

गायत्री मामले में पीड़िता ने विवेचक पर ठोका केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Apr 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली चित्रकूट की महिला ने विवेचक पर बेटियों को बहला-फुसलाकर कोर्ट में ले जाकर बयान दर्ज कराने का आरोप लगाया है। पीड़ता ने कर्वी कोतवाली में विवेचक पर अपहरण, धमकाने और लोक सेवक द्वारा साजिश करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बुधवार रात कर्वी कोतवाली में विवेचक अमिता सिंह के खिलाफ तहरीर दी। आरोप लगाया कि 31 मार्च की सुबह उसकी दोनों बेटियों को कर्वी बाजार ले जाने की बात कहकर महिला विवेचक अपने साथ ले गई। बेटियों ने बताया कि दोनों को ले जाकर उनके बयान दर्ज करवा दिए। 4 अप्रैल को बयान के बारे में अमिता से बात की तो उन्होंने कहा कि बेटियों के बयान हो चुके हैं। महिला विवेचक के साथ तीन अन्य लोग ड्यूटी पर थे। जिन्हें बेटियां चेहरा देखकर पहचान लेंगी।

पीड़िता ने कहा कि पूर्व मंत्री के खिलाफ मामले में लीपापोती करने के उद्देश्य से विवेचक ने यह साजिश की है। बिना मां की सहमति के दोनों नाबालिग बेटियों को झांसा देकर बयान लिया गया है। कोतवाल सत्यपाल सिंह ने बताया कि विवेचक अमिता सिंह और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले की जांच सीतापुर चौकी प्रभारी शेषमणि त्रिपाठी को दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें