फोटो गैलरी

Hindi Newsपुजारी से गाली गलौज कर दबंग ने दी धमकी

पुजारी से गाली गलौज कर दबंग ने दी धमकी

कोतवाली क्षेत्र के चुरबुरा गांव में दबंग ने मंदिर के पुजारी के साथ गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीडि़त ने इसकी सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त को कोतवाली पहुंचाया।...

पुजारी से गाली गलौज कर दबंग ने दी धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के चुरबुरा गांव में दबंग ने मंदिर के पुजारी के साथ गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीडि़त ने इसकी सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त को कोतवाली पहुंचाया। जहां उसने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर सौंपी है। आरोप लगाया कि बेवजह उससे पैसे की मांग की जा रही है।

चुरबुरा गांव निवासी कालीचरन ने शनिवार को यूपी 100 पुलिस को सूचना दी कि गांव का ही दबंग उसे गाली गलौज कर रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। तब पुलिस पीडि़त को कोतवाली तक पहुंचाया। जहां उसने नामजद तहरीर सौंपी। जिसमें कहा है कि वह ज्यौरइया के हनुमान मंदिर में पुजारी है। कहा कि उसके गांव का ही करन राजपूत उससे वेवजह पैसे की मांग कर रहा है। आरोप लगाया कि दबंग ने उसके पिता हरदास द्वारा 10 हजार रूपए लिए जाने की बात कही थी जिस पर वह 20 हजार रूपए दे चुका है। इसके बाद भी उसकी रकम पूरी नहीं हो सकी। अब भी वह 10 हजार रूपए की मांग करते हुए आएदिन गाली गालौज करता है। विरोध करने पर लड़ाई-झगडे़ पर आमादा हो जाता है। कही भी शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें