फोटो गैलरी

Hindi Newsसेंट्रल पर युवक की हत्या करके फेंका शव

सेंट्रल पर युवक की हत्या करके फेंका शव

सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह और सात के आउटर पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके की स्थिति देख पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है। जीआरपी प्रभारी का कहना है कि शव देखने से ऐसा लग रहा है...

सेंट्रल पर युवक की हत्या करके फेंका शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 05 Jan 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह और सात के आउटर पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके की स्थिति देख पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है। जीआरपी प्रभारी का कहना है कि शव देखने से ऐसा लग रहा है कि सिर और धड़ कहीं से लाकर रेल पटरी पर रख दिए गए। शव के पास पड़ा मोबाइल बंद था। मोबाइल ऑन करते ही किसी का फोन आ गया। बातचीत के बाद उसकी पहचान बिहार, रोहतास जिले के पड़रिया त्यूरा निवासी कौशल मिश्र (32) के रूप में हुई।

गुरुवार सुबह लगभग दस बजे सेंट्रल स्टेशन स्थित जीआरपी थाने को स्टेशन प्रशासन की ओर से शव पाए जाने की लिखित सूचना दी गई। जीआरपी प्रभारी सतीश गौतम ने बताया कि सिर और धड़ अलग-अलग होने से आत्महत्या जैसी स्थिति नहीं लग रही है। युवक की जेब से टिकट साइज फोटो और आधारकार्ड मिला है। आधार कार्ड की फोटो और टिकट साइज की फोटो मेल नहीं खा रही थी। युवक के चेहरे से भी फोटो का मिलान नहीं हो पाया है। जीआरपी ने युवक के घर फोन कर बात की तो पता चला कि वह तीन दिन पहले निकला था। इसके बाद से कोई जानकारी नहीं थी। बुधवार से कौशल का मोबाइल स्विच ऑफ था। जीआरपी प्रभारी का कहना है कि हत्या के नजरिए से घटना की जांच की जा रही है। सबसे बड़ा सवाल है कि युवक का शव सेंट्रल स्टेशन के आउटर तक कैसे लाया गया। इस बात की तहकीकात की जा रही है कि युवक स्टेशन के आसपास तो नहीं रुका था। लूट के बाद हत्या के बिंदु की भी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें