फोटो गैलरी

Hindi Newsइटावा-बरेली हाईवे पर कार और बस की भिड़ंत, तीन मरे

इटावा-बरेली हाईवे पर कार और बस की भिड़ंत, तीन मरे

इटावा-बरेली हाईवे शुक्रवार दोपहर औरैया डिपो की रोडवेज और कार भिड़ंत में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सड़क किनारे खड्ड में जा गिरे। बस में सवार एक दर्जन से अधिक...

इटावा-बरेली हाईवे पर कार और बस की भिड़ंत, तीन मरे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा-बरेली हाईवे शुक्रवार दोपहर औरैया डिपो की रोडवेज और कार भिड़ंत में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सड़क किनारे खड्ड में जा गिरे। बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्रियों के भी घायल होने की खबर है।

औरैया डिपो की बस संख्या यूपी 79 बी 9205 सवारियां लेकर फर्रुखाबाद से शाहजहांपुर की ओर जा रही थी। हाईवे पर राजेपुर थाना क्षेत्र के तुषौर गांव के सामने विपरीत दिशा से आ रही कार संख्या यूपी 21 वाई 8966 से आमने सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर होने पर रोडवेज बस कार को घसीटते हुए ले जाकर खड्ड में जा गिरी। कार में बैठे तीन सवार दब गए। घटना को देखकर आसपास के लोग मौके की ओर भागे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। राजेपुर एसओ संजय गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार में दबे पीछे सीट पर बैठे एक सवार को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भिजवाया । जहां उसे मृत घोषित किया गया। इस सवार का नाम नवरतन सिंह पुत्र नाथूराम निवासी खरगपुर थाना अजीमनगर, जिला रामपुर बताया गया। इसके पास से मिले पहचानपत्र से शिनाख्त की गई है। कार में सवार दो लोगों को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई गई है। मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी हुई है। बताया गया हैं बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्रियों के भी चोटें आई ,लेकिन वह सब यहां से दूसरे वाहनों से निकल गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें