फोटो गैलरी

Hindi Newsअकबरपुर में ताला तोड़कर लाखों के जेवरात पार

अकबरपुर में ताला तोड़कर लाखों के जेवरात पार

कानपुर देहात। निज संवाददाताअकबरपुर के सदर बाजार इलाके में रविवार को तड़के स्कार्पियो सवार बदमाशों ने शहर के जाने माने सर्राफा व्यवसायी बालकिशन ओमर की दुकान पर धावा बोला। ताला काट कर भीतर दाखिल हुए...

अकबरपुर में ताला तोड़कर लाखों के जेवरात पार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर देहात। निज संवाददाता

अकबरपुर के सदर बाजार इलाके में रविवार को तड़के स्कार्पियो सवार बदमाशों ने शहर के जाने माने सर्राफा व्यवसायी बालकिशन ओमर की दुकान पर धावा बोला। ताला काट कर भीतर दाखिल हुए बदमाशों ने दुकान में रखे लाखों जेवरात पार कर दिए। पुलिस ने इस मामले में लापरवाही मिलने पर एसआई सूबेदार बिंद, हेड कांस्टेबल रामराज व कांस्टेबल अकबर सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

घटना रविवार की सुबह करीब पौने पांच बजे हुई। कानपुर नगर के रजिस्ट्रेशन वाली स्कार्पियो कार पर सवार चार बदमाश बाल किशन ओमर की दुकान में घुसे। एक साथी कार स्टार्ट कर बाहर मौजूद रहा। बदमाशों ने शो केस तथा काउंटर में रखे जेवर चुराए। इसके बाद तिजोरी को ले जाने का प्रयास किया। उसे काफी दूर तक खिसकाया मगर वजनदार होने के कारण ले जाने में कामयाब नहीं रहे। दुकान के नजदीक रहने वाले बीमा अभिकर्ता महेश प्रसाद ओमर ने खटपट सुनी तो भाई रूपेश को बताया। शक होने पर बाल किशन के बेटे टोनू को फोन कर अवगत कराया।

बताते हैं कि इस बीच बदमाश कार पर सवार होकर सदर बाजार से गल्लामंडी की तरफ चले गए। कुछ समय गुजरा था कि वह फिर आाए और दुकान में घुस गए। इसके बाद सामान बटोरा और फिर पुराने बस अड्डे की तरफ भाग निकले।

बाल किशन की दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। तड़के हुई चोरी की घटना उसमें रेकार्ड हुई है। तीन मिनट 27 सेकेंड का फुटेज है। इसमें दुकान के भीतर चार बदमाश दिख रहे हैं। पहनावे से वह सभी अच्छे घरों के प्रतीत हो रहे। दो ने नजर वाला चश्मा लगा रखा है। चारों ने जैकेट पहनी थी। एक के पास माउजर जैसा कोई हथियार दिखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें